तेज प्रताप के तलाक पर बोले तेजस्वी- निजी सवाल उठाया तो पीएम और सीएम भी नहीं बचेंगे

तेज प्रताप के तलाक पर बोले तेजस्वी- निजी सवाल उठाया तो पीएम और सीएम भी नहीं बचेंगे

Chandra Prakash Chourasia | Publish: Nov, 10 2018 07:38:43 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 07:38:44 PM (IST) राजनीति

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय तलाक मामले पर सवाल पूछने पर आरजेडी नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर इस मामले को उठाया गया तो प्रधानमंत्री और बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी नहीं बच पाएंगे।

नई दिल्ली। आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव द्वारा ऐश्वर्या राय से तलाक के मामले पर लालू परिवार मीडिया से बात नहीं करना चाहता। शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मिलने छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव रांची पहुंचे। यहां मीडिया द्वारा तेज के तलाक के संबंध में सवाल पूछे जाने पर तेजस्‍वी ने कहा कि हमारे घर की बात को घर में रहने दीजिए। अगर निजी सवाल उठाया तो प्रधानमंत्री से लेकर बिहार के मुख्‍यमंत्री भी नहीं बच पाएंगे।

कर्नाटक के मंत्री बोले- हर मुसलमान चाहता है अयोध्या में राम मंदिर बने लेकिन मस्जिद भी हो साथ

परिवार से अधिक बिहार की चिंता: तेजस्वी

तेजस्‍वी यादव ने बड़े भाई तेज प्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक के मामले पर बात करने से साफ इनकार कर दिया। तेजस्‍वी ने कहा कि ये हमारे घर का मामला है। मैं इसबारे में कुछ भी बताना ठीक नहीं समझता। साथ ही कहा मैं इस तरह से पब्लिक में पर्सनल इंट्रेस्ट की बात नहीं करता। ये कोई जनहित का मुद्दा नहीं जिसपर बहस की जाए। उन्‍होंने कहा कि पारिवारिक मामलों में मैं किसी की दखल पसंद नहीं करुंगा। तेजस्वी ने कहा कि अपने परिवार से अधिक चिंता उन्‍हें देश और बिहार की है।

रफाल विमान की कीमत सबको पता है, फिर भी ये एक राष्ट्रीय रहस्य है: राहुल गांधी

29 नवंबर को तलाक की अर्जी पर होगी सुनवाई

बता दें कि 2 नवंबर को लालू यादव के बड़े बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पटना की एक अदालत में अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दे दी। तेजप्रताप ने पटना व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है, जिसे अदालत ने सूचीबद्ध कर लिया है। अदालत ने इस अर्जी को सूचीबद्ध करते हुए केस नंबर 1208/2018 देते हुए इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख 29 नवंबर मुकर्रर की है। खबर है कि तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से तेज प्रताप यादव पटना स्थित अपने घर नहीं गए हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned