scriptकोलकाता हिंसा: डेरेक ओ ब्रायन ने अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा- बाहर से बुलाए गए थे गुंडे | TMC leader Derek O'Brien hit on amit shah rally in kolkata updates | Patrika News

कोलकाता हिंसा: डेरेक ओ ब्रायन ने अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा- बाहर से बुलाए गए थे गुंडे

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2019 07:38:56 pm

Submitted by:

Prashant Jha

भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा पर भी साधा निशाना
भाजपा ने अमित शाह की रैली में हिंसा और पथराव के लिए TMC को ठहराया जिम्मेदार
भाजपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत

derek o brain

कोलकाता हिंसा: डेरेक ओ ब्रॉयन ने अमित शाह पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बाहर से बुलाए गए थे गुंडे

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में अमित शाह की रैली में हुईं हिंसा और आगजनी पर सियासत गरमा गई है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरक ओ ब्रायन ने इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। ब्रायन ने अमित शाह पर आरोप लगाया कि वो बाहरी गुंडों को लाकर यहां रैली करा रहे हैं। ब्रायन ने भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा पर तंज कसते हुए कहा कि वो यहां कैसे आकर रैली कर सकता है। वह पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। ये वहीं है जिसने दिल्ली में एक शख्स को थप्पड़ मारा था।

ये भी पढ़ें: ममता मीम केस: जेल से रिहा होते ही प्रियंका शर्मा बोलीं- नहीं मांगूंगी माफी

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

केंद्रीय सुरक्षाबल बीजेपी के लिए कर रहे हैं काम

डेरेक ओ ब्रॉयन ने कहा कि चुनाव से जुड़े उनके पास दो ऐसी फोटो है, जो सबूत के तौर पर काफी है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय सुरक्षाबलों के साथ उनका कोई विवाद नहीं है। लेकिन जिस तरह राज्य में केंद्रीय सुरक्षाबलों का व्यावहार है उससे साफ है कि वह भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहे हैं।

शाह पर ब्रायन का तंज

बता दें कि डेरेक ओ ब्रायन ने मंगलवार को अमित शाह की रैली को लेकर नाराजगी भरा ट्वीट किया था। ब्रायन ने ट्विटर पर लिखा ‘मिस्टर शाह, आपके पास कंगाल बांग्ला शब्द बोलने की हिम्मत थी , आपको लगा कि आप हमारे राज्य का अपमान कर यूं ही निकल सकते हैं?’

https://twitter.com/ANI/status/1128588671064711170?ref_src=twsrc%5Etfw

बग्गा ने डेरेक ब्रॉयन को दी खुली चुनौती

वहीं भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा ने डेरेक ओ ब्रॉयन पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें कोई भी गंभीरता से नहीं लेता। बग्गा ने डेरेक ओ ब्रॉयन को खुली चुनौती दी कि अगर वह साबित कर दें कि मैं घटनास्थल के 500 मीटर के पास वहां गया हूं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। अन्यथा उन्हें राजनीति छोड़ देनी चाहिए।

https://twitter.com/ANI/status/1128593207829442560?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो