scriptकर्नाटक: राज्‍यपाल वजुभाई को BJP-RSS का एजेंट बताने वाला एक्‍टर उदय चोपड़ा टि्वटर पर हुआ ट्रोल | Uday Chopra trolls on Twitter tell Governor Vajubhai bjp-rss member | Patrika News
राजनीति

कर्नाटक: राज्‍यपाल वजुभाई को BJP-RSS का एजेंट बताने वाला एक्‍टर उदय चोपड़ा टि्वटर पर हुआ ट्रोल

टिवटर यूजर्स ने उदय चोपड़ा को ट्रोल करते हुए उन्‍हें बॉलीवुड का राहुल गांधी करार दिया।

नई दिल्लीMay 17, 2018 / 11:20 am

Dhirendra

uday
नई दिल्‍ली। कर्नाटक में भाजपा को सरकार बनाने के लिए न्‍योता देने पर राज्‍यपाल वजुभाई वाला से फिल्‍म निर्माता और निर्देश यश चोपड़ा के बेटे और एक्‍टर उदय चोपड़ा इतना खफा हुए कि उन्‍होंने राज्‍यपाल को भाजपा-आरएसएस का मेंबर तक करार दिया। उनके इस टवीट के बाद सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड एक्टर्स ने भी कर्नाटक चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा किए। जबकि यूजर्स ने उदय को ट्रोल करते हुए जमकर क्‍लास लगाई और टि्वटर यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया। दूसरी तरफ शीर्ष अदालत द्वारा शपथ ग्रहण पर रोक लगाने से इनकार के बाद राज्‍यपाल ने कुछ देर पहले येदियुरप्‍पा सीएम पद की शपथ दिलाई।
कर्नाटक: 22 साल बाद देवेगौड़ा से वजुभाई ने किया हिसाब-किताब बराबर

टवीट में क्‍या है?
उदय ने अपने ट्वीट मे लिखा कि मैंने अभी-अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल पर सर्च किया। सर्च के दौरान जानकारी मिली कि वह भाजपा और आरएसएस से जुड़े रहे हैं। मुझे लगता है कि हम सबको पता है कि क्या होने वाला है? चूंकि वो भाजपा और आरएसएस के सदस्‍य हैा इसलिए किसी को इस बात की उम्‍मीद नहीं करनी चाहिए कि वो जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन को सरकार बनाने के लिए बुलाएंगे। ट्रोल होने के बाद उन्‍होंने एक बार फिर ट्वीट कर लिखा कि मेरी टाइमलाइन पर इतने सारे ट्रोल हो रहे हैं कि मैं कुछ समझ नहीं पा रहा हूं। मैं एक भारतीय हूं और मुझे अपने देश की परवाह है। उन्होंने आगे लिखा कि मेरी हिम्मत कहां कि मैं विचारों का विरोध कर सकूं। ये सब काम तो कोई हिम्‍मतवाला ही कर सकता है।
शपथ ग्रहण: मोदी-शाह नहीं होंगे येदियुरप्‍पा के पास

ट्रोलन ने बताया बॉलीवुड का पप्‍पू
बॉलीवुड एक्‍टर उदय चोपड़ा का यह ट्वीट लोगों को रास नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कोई उन्हें पॉलिटिक्स के बारे में न बोलने की नसीहत देने लगा तो कोई मीम्स पोस्ट करने लगा। कई लोगों ने उन्हें बॉलीवुड का राहुल गांधी भी बताया। साथ ही कहा कि पप्‍पू की कुछ बोलने से पहले कुछ सोच तो लिया करो। बता दें कि उदय का इशारा कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला के फैसले पर था। उनके टवीट से साफ कि वो राज्‍यपाल के फैसले से संतुष्‍ट नहीं हैं।
https://twitter.com/udaychopra/status/996352400272363520?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / कर्नाटक: राज्‍यपाल वजुभाई को BJP-RSS का एजेंट बताने वाला एक्‍टर उदय चोपड़ा टि्वटर पर हुआ ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो