scriptशपथ लेने से पहले उद्धव ठाकरे ने किया भाई को फोन, शामिल होने का दिया न्योता | Udhav Thakrey call to Raj thakrey and invite him for oath ceremony | Patrika News
राजनीति

शपथ लेने से पहले उद्धव ठाकरे ने किया भाई को फोन, शामिल होने का दिया न्योता

Maharashtra Politics शाम ठीक 6.40 पर शपथ लेंगे उद्धव ठाकरे
समारोह में शामिल होने के लिए दिग्गजों को दिया न्योता
राज ठाकरे को उद्धव ने खुद किया फोन

नई दिल्लीNov 28, 2019 / 01:00 pm

धीरज शर्मा

thackeray-family-875.jpg
नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजनीति के लिए 28 नवंबर का दिन काफी अहम बन गया है। क्योंकि लंबी जद्दोजहद और जोड़-तोड़ के बाद आखिरकार महाराष्ट्र में नई सरकार का गठन हो रहा है। ठाकरे परिवार का पहला सदस्य उद्धव ठाकरे बतौर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहा है।
यही वजह है कि उद्धव ठाकरे के शपथ समारोह को एक भव्य जलसे के तौर पर प्रस्तुत करने की तैयारी है। देशभर के तमाम दिग्गज नेताओं को इस समारोह में शामिल होने का न्योता दिया गया है। तमाम दिग्गजों के बीच उद्धव ठाकरे ने पर्सनली जिस नेता को फोन किया है वो है उनका भाई राज ठाकरे।
उद्धव ठाकरे के लिए आई सबसे बड़ी खुशखबरी, शपथ लेने से पहले ही बीजेपी को लगा बड़ा झटका, तीन विधायकों ने दिया समर्थन

https://twitter.com/ANI/status/1199948715043147783?ref_src=twsrc%5Etfw
जी हां उद्धव ठाकरे ने अपने शपथ समारोह में शामिल होने के लिए शिवसेना से अलग हो चुके मनसे प्रमुख राज ठाकरे को फोन किया है। निजी तौर पर उद्धव ने उन्हें आग्रह किया है कि वे ठाकरे परिवार के पहले सदस्य के सीएम पद की शपथ समारोह का हिस्सा बने।
उद्धव के इस फोन ने राजनीतिक गलियारों में जमकर सुर्खियां बंटोरी हैं। दरअसल राजनीति विशेषज्ञ ये मान रहे हैं उद्धव एक हाथ बढ़ाकर अपने दुश्मनों की संख्या कम करने की कोशिश में जुट गए हैं। ऐसे में शुरुआत घर से हो सकती है। राज ठाकरे बुलाना भी इसी कड़ी का हिस्सा माना जा रहा है।

Home / Political / शपथ लेने से पहले उद्धव ठाकरे ने किया भाई को फोन, शामिल होने का दिया न्योता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो