scriptUttarakhand Assembly Election 2022: हरिद्वार में बोले केजरीवाल, एक बार ‘आप’ की सरकार बनवा दो, फिर किसी पार्टी को वोट नहीं दोगे | Uttarakhand Assembly Election 2022 Arvind Kejriwal appeals to auto taxi drivers help form the AAP Government | Patrika News

Uttarakhand Assembly Election 2022: हरिद्वार में बोले केजरीवाल, एक बार ‘आप’ की सरकार बनवा दो, फिर किसी पार्टी को वोट नहीं दोगे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2021 01:30:22 pm

Uttarakhand Assembly Election 2022 अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार में टैक्सी, ऑटो, ई-रिक्शा यूनियन के साथ बैठक की। इस दौरान केजरीवाल ने सभी से अपील की कि वे अगले चुनाव में AAP की सरकार बनाने में सहयोग करें। अपने वाहनों में आम आदमी पार्टी के बैनर-पोस्टर लगाएं और एक बार उत्तराखंड में AAP को सरकार बनाने का मौका दें

Arvind Kejriwal
नई दिल्ली। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव ( Uttarakhand Assembly Election 2022 ) को लेकर राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर हैं। इस मौके पर केजरीवाल ने हरिद्वार में अपने संबोधन में कहा कि इस बार उत्तराखंड के लोग भी मन बना चुके हैं कि राज्य में नई पार्टी को मौका देना चाहिए। दिल्ली की तरह ही यहां की जनता का भी भला हो।
अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान ऑटो और टेक्सी संचालकों से भी संवाद किया। उन्होंने कहा एक बार आप की सरकार बनवा दो, फिर किसी दूसरी पार्टी को वोट नहीं दोगे।

यह भी पढ़ेँः Delhi Air Pollution: अब भी जहरीली है राजधानी की हवा, लॉकडाउन पर आज आ सकता है फैसला
https://twitter.com/ANI/status/1462326354091802624?ref_src=twsrc%5Etfw
अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार में टैक्सी, ऑटो, ई-रिक्शा यूनियन के साथ बैठक की। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि 2020 के चुनावों में मैंने दिल्ली में कहा था कि अगर ‘मैंने काम नहीं किया होता तो मुझे वोट न दें।’
चुनाव से पहले यह कहने की किसी की हिम्मत नहीं है। आज मैं आपसे हमें एक मौका देने के लिए कहता हूं, जिसके बाद आप अन्य पार्टियों को वोट देना बंद कर देंगे।
केजरीवाल ने दिल्ली के सीएम ने सभी से अपील की कि वे अगले चुनाव में AAP की सरकार बनाने में सहयोग करें। अपने वाहनों में आम आदमी पार्टी के बैनर-पोस्टर लगाएं और एक बार उत्तराखंड में AAP को सरकार बनाने का मौका दें।
उन्होंने कहा, दिल्ली में जब उनकी पार्टी ने सरकार बनाई थी, उसमें 70 फीसदी योगदान ऑटो वालों का था।

यह भी पढ़ेँः करतापुर साहिब पहुंचे सिद्धू की फिसली जुबान, इमरान खान को लेकर दिया विवादित बयान
दिल्ली जैसी सुविधाएं उत्तराखंड में भी मिलेंगी
केजरीवाल ने दिल्ली में आप सरकार के किए काम गिनाते हुए उत्तराखंड के ऑटो-टैक्सी ड्राइवर्स से कहा कि हमने दिल्ली के 2 करोड़ लोगों का इलाज मुफ्त कर दिया है, गरीब हो या अमीर हम सबका इलाज मुफ्त में करते हैं. उत्तराखंड में भी सरकार बनी, तो यह सुविधा लागू की जाएगी।
केजरीवाल के आने से एक बार फिर उत्तराखंड की चुनावी सियासत के गरमाने के आसार हैं। इस बार भी राजनीतिक पार्टियों की केजरीवाल पर नजर रहेगी कि वह क्या एलान करते हैं।

मुफ्त कराएंगे रामलला के दर्शन
केजरीवाल ने इस दौरान ऐलान करते हुए कहा कि उत्तराखंड में आप की सरकार बनी तो लोगों को अयोध्यया में रामलला के दर्शन मुफ्त कराए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो