scriptबाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ एफआईआर होगी वापस!, भाई अशरफ को भी… | Plaintiff Back Their FIR Against Bahubali Atiq Ahmad and Khalid Azeem Ashraf in Allahabad | Patrika News
प्रयागराज

बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ एफआईआर होगी वापस!, भाई अशरफ को भी…

प्लाट कब्जाने के मामले में अतीक अहमद और उनके भाई खालिद अजीम अशरफ के खिलाफ दर्ज करायी थी शिकायत।

प्रयागराजAug 28, 2017 / 03:12 pm

रफतउद्दीन फरीद

Atiq Ahmad Ashraf

बाहुबली अतीक अहमद और अशरफ

इलाहाबाद. बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद व उनेक छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम अशरफ व एक कुछ अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने वाले ने अपने कदम पीछे खींच लिये है। रिपोर्ट दर्ज कराने वाले के मुकर जाने से पुलिस के होश उड़े हुए हैं। रिपोर्ट धूमनगं थाने में जमीन के एक प्लॉट पर अवैध कब्जा कराने को लेकर की गई थी। वादी के ही हाथ खींच लेने के बाद अब पुलिस भी परेशान है।
इलाहाबाद के धूमनगंज थाने में 11 जनवरी 2016 को हिम्मतगंज निवासी प्रहलाद सोनकर की ओर से एक प्लाट पर अवैध कब्जा कराने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद, उनके छोटे भाई अशरफ और राम लोचन के निर्देश पर उसे प्लाट पर बुलाकर अपने गुर्गों से राइफल की बट से पिटवाने व जातिसूचक गालियां देते हुए धमकाने का आरोप लगाया था। यही नहीं इसके साथ ही मौके पर फायरिंग कर आसपास की दुकान बंद कराने व दहशत फैलाने का भी आरोप लगाया था।
इस मामले में उसने अतीक के गुर्गे मरियाडीह निवासी आबिद प्रधान, अकबर, फरहान, जावेद, एजाज, फैसल, अबु बकर, शेरू पुत्र नफीस, पप्पू, गुड्डू, बलू, मुन्ना उर्फ अबूसैमा, मो. शानू, आरिफ और माजिद को नामजद किया था। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद अब वह इस मामले में किसी भी तरह की रिपोर्ट दर्ज कराने की बात से मुकर रहा है। प्रहलाद का कहना है कि उसने किसी के खिलाफ कुछ भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। उसने दावा किया कि वह मुकदमा दर्ज कराने के लिए अफसरों से भी नहीं मिला।
किसी ने साजिश के तहत उसके नाम से बाहुबली अतीक अहमद और उनके गुर्गों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। अखबार में उसके द्वारा अतीक अहमद पर रिपोर्ट दर्ज कराने की बात पढ़ी तो उसके होश उड़ गए। मामले की जानकारी के बाद उसने इस मुकदमें को निरस्त करने की मांग एसएसपी, आईजी, एडीजीपी और मुख्यमंत्री से की है। उसके अनुसार किसी से प्लाट को लेकर कोई विवाद नहीं है। इसकी जांच कराई जाए। वहीं एसीओ सिविल लाइंस के अनुसार एफआईआर के खिलाफ अब तक कोई भी प्रार्थना पत्र किसी भी प्रकार का नहीं मिला है। मामले की जांच करने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।
by ARUN RANJAN

Home / Prayagraj / बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ एफआईआर होगी वापस!, भाई अशरफ को भी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो