scriptप्रयागराज कीडगंज गोलीकांड में जख्मी राजन गुप्ता की मौत, तीन का इलाज जारी | Rajan Gupta, injured in the Prayagraj Kidganj shooting incident, died | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज कीडगंज गोलीकांड में जख्मी राजन गुप्ता की मौत, तीन का इलाज जारी

2021 बीतने वाला था कि अंधाधुंध फायरिंग से संगमनगरी दहल उठी। लगातार हो रहे घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। गुरुवार शाम प्रयागराज के भीड़भाड़ इलाके कीडगंज मेन बाजार में बदमाशों ने दो सगे भाइयों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोलीकांड से दोनों भाई को गोली लगने समेत चार लोग घायल हुए। मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। शुक्रवार को सुबह दोनों सगे भाई में से एक भाई राजन गुप्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई।

प्रयागराजDec 31, 2021 / 01:11 pm

Sumit Yadav

प्रयागराज कीडगंज गोलीकांड में जख्मी राजन गुप्ता की मौत, तीन का इलाज जारी

प्रयागराज कीडगंज गोलीकांड में जख्मी राजन गुप्ता की मौत, तीन का इलाज जारी

प्रयागराज: 2021 बीतने वाला था कि अंधाधुंध फायरिंग से संगमनगरी दहल उठी। लगातार हो रहे घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। गुरुवार शाम प्रयागराज के भीड़भाड़ इलाके कीडगंज मेन बाजार में बदमाशों ने दो सगे भाइयों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोलीकांड से दोनों भाई को गोली लगने समेत चार लोग घायल हुए। मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। शुक्रवार को सुबह दोनों सगे भाई में से एक भाई राजन गुप्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना को लेकर क्रोशित स्थानीय लोगों ने दबंगों के घर पर आगजनी की है। सुबह मौत की खबर सुनने से लोगों में भारी आक्रोश है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है।
मामला कीडगंज का है जहां पर भाजपा विधायक के बहनोई संजय गुप्ता के बहनोई व चाट कारोबारी संदीप उर्फ भोले गुप्ता (48) पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। इसमें वह और उनके भाई विशाल उर्फ राजन (36) के अलावा ग्राहक रामजी (52) और वहां से गुजर रहा छात्र नारायण तिवारी (18) जख्मी हो गए।

यह भी पढ़ें

प्रयागराज कीडगंज गोलीकांड: दो सगे भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग, दबंगों के घर जलाए स्थानीय

अस्पताल में इलाज के दौरान एक की मौत

घटना होने के बाद स्थानीय लोगों ने दबंगों को पकड़ने की कोशिश लेकिन फरार होने में कामयाब हुए। स्थानीय लोगों ने घायल दोनों भाइयों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने राजन की हालत बेहद नाजुक बताई थी। सुबह इलाज के दौरान एक भाई की मौत हो गई। गोलीबारी करने का आरोपी आबकारी विभाग का निलंबित सिपाही घटना के बाद से अपने साथी समेत फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।
अंधाधुंध फायरिंग कर भागे दबंग

कीडगंज के रहने वाले संदीप बीच वाली सड़क बगल मकान बनवाकर रहते हैं। परिवार का पीढ़ियों का काम चाट व मिठाई का पुश्तैनी कारोबार है। घर के अगले हिस्से में ही वह दुकान चलाते हैं। प्रतिदिन की तरह शाम को भी वह छोटे भाई राजन के साथ दुकान पर थे। मौके पर देखने वालों के मुताबिक, इसी दौरान वहां दो हमलावर पहुंचे और संदीप को ललकारते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
कई वषों से चल रहा था विवाद

दबंगों से 11 महीने पहले भी विवाद हुआ था। कारोबारी से और आबकारी का निलंबित सिपाही के साथ लड़ाई हुई थी और दबंग ने बम से हमला किया था। पुलिस की लापरवाही से दोबारा दबंगों ने हमला किया है। शाम को दुकान पर खुलेआम आकर निलंबित सिपाही और उसके साथ सहयोगी ने खुलेआम गोली मारी। मामले में पुलिस जांच पर जुटी है।

यह भी पढ़ें

प्रयागराज बमरौली एयरपोर्ट पर बम मिलने की सूचना, मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद

चार लोग हुए थे घायल, एक की मौत

घटना स्थल पर पहुंचे ईजी रेंज ने कहा कि कीडगंज गोलीकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगा दी गई है। आरोपी आबकारी का निलंबित आरक्षी है। गोलीकांड से चार लोग घायल हैं जिसमें से एक हालात नाजुक बताई जा रही है। सभी सरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में जांच टीम लगा दी गई है। इलाज के दौरान सुबह एक युवक की मौत हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो