scriptRahul Gandhi ने किया Sidhu Moose Wala का जिक्र, बताया INDIA गठबंधन को मिलेंगी कितनी सीटें | Rahul Gandhi mentioned Sidhu Moose Wala told India alliance to get 295 seats | Patrika News
रायबरेली

Rahul Gandhi ने किया Sidhu Moose Wala का जिक्र, बताया INDIA गठबंधन को मिलेंगी कितनी सीटें

Rahul Gandhi: रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी ने सिद्धू मूसे वाला के गाने के जरिए बताया कि इंडिया गठबंधन कितनी सीटें जीतने वाला है।

रायबरेलीJun 03, 2024 / 09:56 am

Sanjana Singh

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद आए एग्जिट पोल को फर्जी करार दिया है। पार्टी ने कहा कि यह चुनावों में धांधली को सही ठहराने के लिए जानबूझकर किया गया प्रयास है। यह इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं का मनोबल और हौसला कम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खेले जा रहे मनोवैज्ञानिक खेल का हिस्सा है।

‘कांग्रेस को मिलेंगी 295 सीट’

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी ने पार्टी मुख्यालय में एक बैठक के बाद कहा, “ये एग्जिट पोल नहीं है बल्कि ये मोदी मीडिया पोल है। यह मोदी का पोल है, यह उनका काल्पनिक पोल है।” इंडिया गठबंधन को कितनी सीटें मिलेंगी पर राहुल ने कहा, “आपने सिद्धू मूसे वाला का 295 गाना सुना है ? इसलिए 295 सीट।”
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी, राजनाथ, राहुल और स्मृति की सीटों पर कम मतदान, अखिलेश की सीट पर 60% से ज्यादा वोटिंग

‘एग्जिट पोल पूरी तरह से फर्जी’

वहीं कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा, “आए एग्जिट पोल पूरी तरह से फर्जी हैं और उस व्यक्ति की ओर से गढ़े गए हैं जिसका चार जून को सत्ता से बाहर होना तय है। कुछ राज्यों में एनडीए को उस राज्य की सीटों की संख्या से अधिक सीट दी गई हैं। इंडिया गठबंधन के दलों की 1 जून को बैठक हुई थी। हमने राज्यवार विश्लेषण किया और इंडिया गठबंधन को किसी भी कीमत पर 295 से कम सीट नहीं मिलेंगी। हम डरने वाले नहीं हैं और आप देखेंगे कि चार जून को असली परिणामों में इन एग्जिट पोल के मुकाबले जमीन-आसमान का अंतर होगा। ये राजनीतिक एग्जिट पोल हैं न कि पेशेवर तरीके से किए गए।”

Hindi News/ Raebareli / Rahul Gandhi ने किया Sidhu Moose Wala का जिक्र, बताया INDIA गठबंधन को मिलेंगी कितनी सीटें

ट्रेंडिंग वीडियो