scriptCG Crime: पेट्रोल पंप में कर्मचारी से शराब के लिए मांगे रुपए, नहीं मिले तो मारपीट कर हो गए थे फरार, 7 आरोपी गिरफ्तार | CG Crime: Demanded money from employee at petrol pump for liquor, when they didn't get, beated him, 7 accused arrested | Patrika News
रायगढ़

CG Crime: पेट्रोल पंप में कर्मचारी से शराब के लिए मांगे रुपए, नहीं मिले तो मारपीट कर हो गए थे फरार, 7 आरोपी गिरफ्तार

CG Crime: फुटेज में आरोपी नशे में सेल्समेन जयराम, उसके बेटे श्रवण और लोचन गुप्ता से मारपीट करते दिखाई दे रहे थे।

रायगढ़May 24, 2024 / 07:37 pm

Shrishti Singh

CG Crime in Raigarh

CG Crime: रायगढ़ से शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों के संभावित ठिकाने पर छापामार कार्रवाई करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार (CG Crime) किया है। मामला पुसौर थाना क्षेत्र की है।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 22 मई की रात पुसौर क्षेत्र अंतर्गत सारंगढ़ मुख्य मार्ग में ग्राम तुपकधार स्थित सिद्धी यूल (पेट्रोल पंप) में रात करीब पौने 10 बजे 6-7 की संख्या में स्कार्पियो वाहन में आए अज्ञात (CG Crime) व्यक्तियों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन जयराम से शराब पीने के लिए रुपए मांगे।

यह भी पढ़ें

CG Crime News: शूटिंग के दौरान डॉयरेक्टर ने फेंका सतनामी समाज का झंडा, फिर हीरो ने प्ले किया ये रोल, बवाल के बाद 2 गिरफ्तार

जयराम ने रुपए देने से इंकार किया तो उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट करने लगे। इस बीच पंप में काम कर रहे जयकुमार का बेटा श्रवण 24 साल और लोचन गुप्ता बीच बचाव करने आए, उन्हें भी अज्ञात व्यक्तियों ने हाथ मुक्का (CG Crime) व लात से मारपीट कर से पेट्रोल पंप में उत्पात मचाते हुए भाग गए। पेट्रोल पंप कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आई। पुलिस (CG Crime) को पेट्रोल पंप के किसी कर्मचारी ने अज्ञात आरोपियों द्वारा रुपए की लूटपाट कर भाग जाने की सूचना दी गई। सूचना को लेकर तत्काल रायगढ़ के सभी एक्जिट पांइट की नाकेबंदी कराया गया। साथ ही सीएसपी आकाश शुक्ला एवं साइबर सेल व थाना प्रभारियों को नाकेबंदी कर संदेही स्कार्पियो वाहन एवं आरोपियों की पतासाजी में जुट गए।

CG Crime: सीसीटीवी फुटेज से मिला वाहन नंबर

घटना के कुछ ही देर बाद तत्काल पुसौर टीआई रोहित बंजारे अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। फुटेज में आरोपी नशे में सेल्समेन जयराम, उसके बेटे श्रवण और लोचन गुप्ता से मारपीट करते दिखाई दे रहे थे। वहीं घटना कारित कर फरार (CG Crime) हुए बोलेरो का नंबर सीजी 13 एए 9450 की जानकारी मिली। वाहन के डिटेल पर वाहन स्वामी के थाना जूटमिल के भजनडिपा के होने की जानकारी मिली।

यह भी पढ़ें

CG Crime: हत्या या आत्महत्या…? शादी समारोह में पहुंचे युवक की फंदे पर लटकती मिली लाश, फैली सनसनी

इस बीच पुलिस की टीम छापेमारी कर घटना में शामिल रहे पांच आरोपी लखेश्वर निराला, वीरेंद्र निराला, भोला जाटवार, कलेश्वर जाटवार, मंशाराम जाटवार और अपचारी बालक को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपराध स्वीकार किया है। घटना के संबंध में पेट्रोल पंप संचालक विजय चौधरी की रिपोर्ट पर पुसौर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 147, 294, 506, 323, 327 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों (CG Crime) से घटना में प्रयुक्त स्कार्पिया वाहन सीजी 13 ए.ए 9450 जब्त की।

Hindi News/ Raigarh / CG Crime: पेट्रोल पंप में कर्मचारी से शराब के लिए मांगे रुपए, नहीं मिले तो मारपीट कर हो गए थे फरार, 7 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो