scriptCG Suicide Case: प्रेम संबंध के चलते BSC की छात्रा ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस | CG Suicide Case: BSC student committed suicide due to love affair, police started investigation | Patrika News
रायगढ़

CG Suicide Case: प्रेम संबंध के चलते BSC की छात्रा ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

CG Suicide Caseइस बात की जानकारी जब युवती को हुई तब से गुमशुम रहने लगी थी। ऐसे में सोमवार शाम को उसका पिता काम पर चला गया।

रायगढ़May 22, 2024 / 06:57 pm

Shrishti Singh

CG Suicide Case

CG Suicide Case: प्रेमी के दगाबाजी से क्षुब्ध होकर एक बीएससी की छात्रा ने बीती रात अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। जुटमिल थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय छात्रा बीएससी की पढ़ाई के साथ लैब टेक्निशियन का काम भी सीख रही थी।

CG Suicide Case: शादीशुदा से उसका प्रेम हो गया

मृतिका के पिता ने बताया कि इस दौरान करीब एक साल पहले उसने इसका कोर्स जिला अस्पताल के लैब से शुरू की। इस दौरान यहां काम करने वाले एक 40 वर्षीय शादीशुदा टेक्निशियन से उसका प्रेम हो गया, हालांकि उस समय उक्त व्यक्ति ने युवती को यह नहीं बताया कि वह शादी-शुदा है, जिससे इनकी नजदीकियां बढ़ने लगी, इस दौरान दोनों शादी करने के लिए भी तैयार हो गई।

यह भी पढ़ें

CG Crime News: शूटिंग के दौरान डॉयरेक्टर ने फेंका सतनामी समाज का झंडा, फिर हीरो ने प्ले किया ये रोल, बवाल के बाद 2 गिरफ्तार

इस दौरान मृतिका का जिला अस्पताल से कोर्स खत्म होने के बाद वह एक निजी अस्पताल में काम करने लगी, लेकिन उसके बाद भी इनका मिलना-जुलना होता रहा। इस बीच सप्ताहभर पहले युवती ने अपने परिजनों से शादी करने की बात कही, जिससे उसके परिजनों द्वारा जांच-पड़ताल (CG Suicide Case) किया गया तो पता चला कि उक्त टेक्निशियन पहले से शादी-शुदा है।

जिससे इस बात की जानकारी जब युवती को हुई तब से गुमशुम रहने लगी थी। ऐसे में सोमवार शाम को उसका पिता काम पर चला गया। रात करीब 11 बजे उसकी मां उसे खाना खाने के लिए बुलाने गई तो उसने देखी बेटी फांसी के फंदे (CG Suicide Case) पर लटकी हुई है।

Hindi News/ Raigarh / CG Suicide Case: प्रेम संबंध के चलते BSC की छात्रा ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो