scriptChhattisgarh Cricket Premier League: 7 जून से फिर मचेगी धूम, क्रिकेट का चढ़ेगा खुमार, कौन जीतेगा CCPL? | Chhattisgarh Cricket Premier League: There will be excitement again from 7th June, cricket fever will increase, who will win CCPL? | Patrika News
रायगढ़

Chhattisgarh Cricket Premier League: 7 जून से फिर मचेगी धूम, क्रिकेट का चढ़ेगा खुमार, कौन जीतेगा CCPL?

Chhattisgarh Cricket Premier League: आईपीएल की तर्ज पर सीएससीएस के द्वारा सीसीपीएल क्रिकेट स्पर्धा होगी। इसको लेकर जिला क्रिकेट संघ द्वारा रायगढ़ लॉयन्स की टीम के साथ पत्रकार वार्ता की गई।

रायगढ़Jun 01, 2024 / 07:46 am

Khyati Parihar

Chhattisgarh Cricket Premier League
Chhattisgarh Cricket Premier League: आईपीएल की तर्ज पर सीएससीएस के द्वारा सीसीपीएल क्रिकेट स्पर्धा होगी। इसको लेकर जिला क्रिकेट संघ द्वारा रायगढ़ लॉयन्स की टीम के साथ पत्रकार वार्ता की गई। पत्रकार वार्ता में टीम के कोच राकेश ने टीम को शानदार बताया। कप्तान शुभम् अग्रवाल ने संतुलित टीम के होने पर सीसीपीएल कप जीतने का प्रयास करने की बात कहीं।
रायगढ़ जिला क्रिकेट संघ अध्यक्ष संतोष पाण्डेय ने सीसीपीएल के बारे में जानकारी देते हुए रायगढ़ लॉयन्स को कप जीतने के लिए पूरजोर कोशिश करने की बात कही। वहीं जिला क्रिकेट संघ के सचिव रामचन्द्र शर्मा ने का कहना था कि रायगढ़ के 2 खिलाड़ी शुभम् अग्रवाल एवं सचिन चौहान टीम में शामिल हैं। आने वाले समय में युवा खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा।
Chhattisgarh Cricket Premier League: इसी तरह टीम के मैनेजर संतोष राणा, ट्रेनर पुहुप सिंह, फिजियो डॉ. आकाश दीप बादल के द्वारा भी तैयारियों के संबंध में जानकारी दी गई। इस दौरान टीम के कप्तान रायगढ़ के ही बेटे शुभम् को कप्तान बनाए जाने पर सीएससीएस की तारीफ की। ज्ञात हो की शुभम् अग्रवाल हंडी चौक स्थित उत्तम ड्रेसेस वाले संजय अग्रवाल के सुपुत्र हैं एवं गणेश अग्रवाल के भतीजे हैं।
Chhattisgarh Cricket Premier League

Chhattisgarh Cricket Premier League: शहीद वीरनारायण सिंह स्टेडियम में होगा मैच

सीसीपीएल के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि प्रथम पुरस्कार 15 लाख रुपए एवं द्वितीय पुरस्कार 11 लाख रुपए के साथ अन्य व्यक्तिगत ईनाम भी आईपीएल के तरह रखे गए हैं। यह टूर्नामेंट 7 जून से शुरू होकर 16 जून तक चलेगी। इसमें लीग आधार पर सभी टीमें मैच खेलेंगी। यह मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में खेले जाएंगे। प्रत्येक दिन 2 मैच होंगे। इसमें 1 मैच दोपहर 3 बजे एवं दूसरा मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। 7 जून को उद्घाटन समारोह का आयोजन होगा। साथ ही उद्घाटन मैच खेला जाएगा।

Chhattisgarh Cricket Premier League: 7 जून की सुबह निकलेगी बस

सीएससीएस के द्वारा युवा खिलाड़ियों पालकगण व खेल प्रेमियों के लिए उद्घाटन समारोह के लिए एसी बस की सुविधा दी जा रही है। इसके लिए 7 जून को दोपहर 11 बजे से रायपुर के लिए स्थानीय नटवर हाई स्कूल से बस रवाना होगी। सचिव रामचन्द्र शर्मा ने बताया कि जो भी उद्घाटन समारोह एवं मैच के लिए रायपुर जाना चाहते हैं वे यदि 18 वर्ष से कम उम्र के खिलाड़ी हैं तो उन्हें पालक की तरफ से एक सहमति पत्र जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में 4 जून तक जमा करवाना होगा। तभी वो रायपुर जा पाएंगे।

Hindi News/ Raigarh / Chhattisgarh Cricket Premier League: 7 जून से फिर मचेगी धूम, क्रिकेट का चढ़ेगा खुमार, कौन जीतेगा CCPL?

ट्रेंडिंग वीडियो