scriptइलाज के बहाने लड़की के साथ करने लगा ये गन्दा काम, डॉक्टर की हैवानियत जानकार रह जाएगे हैरान | Physiotherapist molest his female patient in Chhattisgarh | Patrika News

इलाज के बहाने लड़की के साथ करने लगा ये गन्दा काम, डॉक्टर की हैवानियत जानकार रह जाएगे हैरान

locationरायगढ़Published: Aug 16, 2019 11:06:30 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Physiotherapist molest female patient : इलाज के लिए लड़की के घर पहुंचे डाक्टर ने उसे अकेला पार कर उसके साथ गन्दी हरकत की

Physiotherapist molest female patient

इलाज के बहाने लड़की के साथ करने लगा ये गन्दा काम, डॉक्टर की हैवानियत जानकार रह जाएगे हैरान

रायगढ़. Physiotherapist molest female patient : खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक फिजियोथैरेपिस्ट ने थैरेपी के बहाने युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 354(क), 354(ग) के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खरसिया थाना क्षेत्र निवासी 25 वर्षीय युवती बेक पेन से पीडि़त है। इसे देखते हुए डॉक्टरों ने उसे फिजियोथैरेपी की सलाह दी थी। ऐसे में पीडि़ता को अपने परिचित से फिजियोथैरेपी करने वाले भरत रात्रे का मोबाइल नंबर मिला। इसके बाद भरत रात्रे 16 जुलाई से युवती के किराए मकान में आकर फिजियोथैरेपी करता था। युवती की रूम मेट के सामने भरत रात्रे नार्मल एक्सरसाइज, हाथ-पैर और गले के नशों को दबाता था।

बेरोजगार पति को पत्नी रोज देती थी ताना, खेत पहुंचा और पिता से बोला-मार दिया उसे और फिर…

14 अगस्त की दोपहर युवती अकेली थी। तब भरत रात्रे युवती को अकेली पाकर गलत तरीके से शरीर को स्पर्श करने लगा। इसका युवती ने विरोध किया और अपने आप को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर कमरे से बाहर निकली और घटना की जानकारी अपने परिजनों को देते हुए डायल 112 को घटना की सूचना दी। घटना के बाद आरोपी वहां से अपने घर चला गया था। घटना के कुछ देर आरोपी और उसकी पत्नी युवती के घर आए और उसे माफी मांगने लगे, लेकिन युवती ने कार्रवाई की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो