बेरोजगार पति को पत्नी रोज देती थी ताना, खेत पहुंचा और पिता से बोला-मार दिया उसे और फिर...

बेरोजगार पति को पत्नी रोज देती थी ताना, खेत पहुंचा और पिता से बोला-मार दिया उसे और फिर...

Karunakant Chaubey | Updated: 16 Aug 2019, 10:17:30 PM (IST) Bemetara, Bemetara, Chhattisgarh, India

Unemployed husband kill his wife : बेरोजगार पति ने पत्नी के तानो से तंग आकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद भी जहर पी लिया

बेमेतरा. Unemployed husband kill his wife : जिले के साजा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव चिल्फी में बुधवार को सुबह एक बेरोजगार पति ने अपने पत्नी को लकड़ी के पटरे से पीट-पीट कर मार डाला। हत्या के बाद खुद भी कीटनाशक जहर पी लिया। हालांकि, समय रहते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गे गया जिससे उसकी जान बच गई।

बेटियों को था अपनी ही माँ के चरित्र पर शक, रिश्तेदार के साथ मिलकर किया कुछ ऐसा की...

जानकारी के अनुसार गोवर्धन साहू (30) ग्राम चिल्फी का रहने वाला है। वह पिछले 6 महीने से वह बेरोजगार था। उसकी यही बात उसकी पत्नी रीना साहू (27) को अच्छी नहीं लगती थी।जिसके कारण वह उसे बार-बार ताना मारा करती थी। बुधवार सुबह भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी शुरु हो गयी। बात इतनी बढ़ गयी की आरोपी गोवर्धन ने तैश में आकर अपनी पत्नी रीना के सर पर लकड़ी के पटरे से बेतहाशा वार कर दिया, जिसके कारण सर फटने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

रोज रोज शराब पी कर घर आता था बाप, बेटी के साथ घटी ऐसी घटना कि...

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने अपनी भी जान लेने की कोशिश की और घर में रखा कीटनाशक जहर पी लिया। परिजन उसे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहाँ इलाज के बाद उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

मां-बाप से बताया और पी लिया जहर

घटना के दौरान पति-पत्नी घर में अकेले थे। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी गोवर्धन खेत में काम कर रहे अपने माता-पिता के पास पहुंचा और अपने पिता से कहा कि मैंने उसे मार डाला। उसके बाद वहां से वापस घर लौट आया और कीटनाशक दवा पी लिया। उसकी बात सुनकर माँ-बाप घर पहुंचे तो सन्न रह गए। जहां एक तरफ फर्श पर उनके बहु की खून से सनी लाश पड़ी थी तो दूसरी तरफ उनका बेटा भी बेसुध पड़ा हुआ था।

पडोसी ने शादी शुदा औरत से किया बलात्कार और जब लिखवाया FIR तो दोबार कर दिया ऐसा काम...

पत्नी हर बात में करती थी झगड़ा

अस्पताल में भर्ती आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी बहुत ही झगड़ालू थी। आये दिन किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगती थी। मंगलवार रात को उसे साजा घुमाने ले गया था उसे उसने आइसक्रीम भी खिलाया लेकिन घर लौटते ही झगड़ा शुरू कर दिया। आज फिर जब उसने झगड़ना शुरू कर दिया तो गुस्से में आकर उसने उसकी हत्या कर दी। आरोपी के दो बच्चे हैं।

ग्राम चिल्फी में महिला की हत्या उसके ही पति ने कर दी। फिर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है। मामले की जांच की जारी है।
-केके वासनिक, टीआई, साजा थाना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned