पडोसी ने शादी शुदा औरत से किया बलात्कार और जब लिखवाया FIR तो दोबार कर दिया ऐसा काम...

Rape in Chhattisgarh : नवापारा की विवाहित महिला के साथ उसके गांव के ही रहने वाले एक युवक ने बलात्कार कर दिया

By: Karunakant Chaubey

Published: 16 Aug 2019, 05:14 PM IST

रामानुजगंज. Rape in Chhattisgarh : रामानुजगंज थाना अंतर्गत ग्राम नवापारा की विवाहित महिला ने 2 दिन पूर्व गांव के ही एक युवक द्वारा उसके साथ बलात्कार किए जाने के मामले में अपराध दर्ज कराया था। इसके अगले दिन आरोपी के परिजन ने पीडि़ता, उसके पति व सास को जान से मारने की धमकी दी थी। इसी बीच सोमवार की सुबह पीडि़ता घर से गायब हो गई। परेशान परिजन ने थाने में सूचना देते हुए आरोपी पक्ष पर पीडि़ता का अपहरण करने का आरोप लगाया है।

जमीन के चक्कर में नयी नवेली बीवी को छोड़ा प्रॉपर्टी डीलर के पास, जब वापस लौटा तो नजारा देख उड़ गए होश

गौरतलब है कि ग्राम नवापारा की विवाहित महिला के साथ गांव के ही श्रवण यादव द्वारा जबरन बलात्कार किया गया था। पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ 10 अगस्त को थाने में अपराध दर्ज कराया था। इसकी जानकारी मिलने पर 11 अगस्त को श्रवण के भाई लालू यादव, कृष्णा यादव द्वारा पीडि़ता, उसके पति व सास को जान से मारने की धमकी दी गई। इसी बीच 12 अगस्त की सुबह लगभग 5 बजे पीडि़ता घर से अचानक लापता हो गई। इससे परेशान पीडि़ता के परिजन ने थाने में सूचना देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

हाई प्रोफाइल कालोनी में खूबसूरत लड़कियों के साथ चल रहा था धंधा, वाट्सएप पर सौदा होता था तय

दहशत में है परिवार

पीडि़ता के अचानक लापता हो जाने व जान से मारने की धमकी मिलने से परिजन दहशत में हैं। पीडि़ता के परिजन ने थाने में सूचना देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने आरोपी के परिजन पर पीडि़ता का अपहरण करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आरोपी पक्ष द्वारा केस वापस लेने के लिए लगातार धमकी दी जा रही है।

Read Also : नीम का पत्ता आपको बना सकता है नपुंसक, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned