जमीन के चक्कर में नयी नवेली बीवी को छोड़ा प्रॉपर्टी डीलर के पास, जब वापस लौटा तो नजारा देख उड़ गए होश

जमीन के चक्कर में नयी नवेली बीवी को छोड़ा प्रॉपर्टी डीलर के पास, जब वापस लौटा तो नजारा देख उड़ गए होश

Karunakant Chaubey | Updated: 15 Aug 2019, 05:11:37 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime in Chhattisgarh : नयी नवेली बीवी को प्रॉपर्टी डीलर के पास छोड़ कर जाने वाला शख्स जब वापस लौटा तो उसके होश उड़ गए

सूरजपुर. Crime in Chhattisgarh : शहर के भैयाथान रोड इलाके में एक युवती की दिनदहाड़े हत्या को लेकर सनसनी का माहौल है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। युवती भैयाथान थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसी की थी। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है कि हत्या किस वजह से और किसने की है। हांलाकि घटना के बाद से जिस शख्स के ऑफिस में हत्या हुई है, उसने आत्मसमर्पण कर दिया है, उससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

सूरजपुर जिले के भैयाथान रोड पर महगवां स्थित एक जमीन बिचौलिये मुख्तार अहमद उर्फ लल्लू के कार्यालय में मंगलवार की दोपहर ग्राम सिरसी की 28 वर्षीय शहीदा बेगम का शव संदेहास्पद स्थिति में पाया गया। प्रारंभिक तौर पर इसे हत्या (Murder) का मामला माना जा रहा है। यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्या किस वजह से की गई है।

बताया जा रहा है कि शहीदा बेगम पति राही खान के साथ मुख्तार अहमद के पास पहुंची थीं। यहां दोपहर करीब 2 बजे वह अपनी पत्नी को मुख्तार के दफ्तर में छोड़कर गया था और जब वापस लौटा तो उसकी पत्नी मौके पर नहीं थी। ऐसे में माना जा रहा है कि 2 से चार बजे के बीच घटना को अंजाम दिया गया है।

संदेह होने पर दूसरे कमरे का ताला तोड़कर देखा तो पत्नी का शव पड़ा हुआ था। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है।

महिला ने हत्या के वक्त काफी किया संघर्ष

चर्चाओं में जो बात सामने आ रही है, उसके मुताबिक पिछले कुछ महीनों से शहीदा का यहां लगातार आना-जाना बना हुआ था। पुलिस इसी बिंदु पर मामले की जांच कर रही है। इधर दूसरी ओर मृतका के पति ने सीधे-सीधे मुख्तार उर्फ लल्लु पर हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं मुख्तार उर्फ लल्लु थाने में आत्मसमर्पण करते हुए खुद को निर्दोष बता रहा है। लेकिन यह बता पाने में सक्षम नहीं है कि उसके दफ्तर में आखिर किसने और क्यों हत्या की है। मौके पर इस बात के साक्ष्य दिखे हैं कि घटना के पूर्व महिला ने काफी संघर्ष किया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned