बेटियों को था अपनी ही माँ के चरित्र पर शक, रिश्तेदार के साथ मिलकर किया कुछ ऐसा की...

बेटियों को था अपनी ही माँ के चरित्र पर शक,  रिश्तेदार के साथ मिलकर किया कुछ ऐसा की...

Karunakant Chaubey | Updated: 16 Aug 2019, 08:32:06 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh Crime News : बेटियों को अपने ही मां के चरित्र पर शक ( illegal relationship) था इस बीच घर आये रिश्तेदार का उन्होंने पीट-पीट कर बुरा हाल कर दिया

कोरबा. Chhattisgarh Crime News : हम रोज समाज के अन्य अन्य और अजीबो गरीब चेहरे से रूबरू हो रहे हैं। एक ऐसा ही मामला कोरबा जिले के ज्योतिनगर में सामने आया हैं। जहाँ एक बेटी को अपने ही मां के चरित्र पर शक है।

जानकारी के अनुसार दीपका थाना क्षेत्र के ज्योतिनगर की रहने वाला रोशन सिंह चंद्रवंशी एक निजी कंपनी में ड्राइवर का काम करता है। मंगलवार की शाम 7 बजे रोशन सिंह अपने एक महिला रिश्तेदार के घर दूध देने गया था। जब वह घर दूध देने पहुचा तो उसकी महिला रिश्तेदार ने उसे चाय पीकर जाने को कहा। रोशन सिंह ने उसकी बात बात मान ली और रुक गया ।

पडोसी ने शादी शुदा औरत से किया बलात्कार और जब लिखवाया FIR तो दोबार कर दिया ऐसा काम...

इसी दौरान उस महिला की दो बेटियां वहां पहुंची। उन्होंने अपनी मां से उस व्यक्ति के अवैध सम्बन्ध ( illegal relationship) होने की बात कह कर हंगामा शुरू कर दिया और अपने परिचित शनि कंवर को भी मौके पर बुला लिया।परिचित शनि कंवर ने वहां पहुंचने के बाद दोनों लड़कियों के साथ गाली-गलौच करते हुए रोशन सिंह की पिटाई शुरू कर दी।

उन्होंने लात घूसों के साथ ही लोहे की रॉड से उनके सर पर वार किया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। बाद में रोशन सिंह ने थाने पहुंच कर दोनों लड़कियों और उनके परिचित शनि कंवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। घटना की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Also Read : रोज रोज शराब पी कर घर आता था बाप, बेटी के साथ घटी ऐसी घटना कि...

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned