scriptबेटियों को था अपनी ही माँ के चरित्र पर शक, रिश्तेदार के साथ मिलकर किया कुछ ऐसा की… | daughter beaten relative because mother illegal relationship in korba | Patrika News

बेटियों को था अपनी ही माँ के चरित्र पर शक, रिश्तेदार के साथ मिलकर किया कुछ ऐसा की…

locationकोरबाPublished: Aug 16, 2019 08:32:06 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Chhattisgarh Crime News : बेटियों को अपने ही मां के चरित्र पर शक ( illegal relationship) था इस बीच घर आये रिश्तेदार का उन्होंने पीट-पीट कर बुरा हाल कर दिया

 illegal relationship

बेटियों को था अपनी ही माँ के चरित्र पर शक, रिश्तेदार के साथ मिलकर किया कुछ ऐसा की…

कोरबा. Chhattisgarh Crime News : हम रोज समाज के अन्य अन्य और अजीबो गरीब चेहरे से रूबरू हो रहे हैं। एक ऐसा ही मामला कोरबा जिले के ज्योतिनगर में सामने आया हैं। जहाँ एक बेटी को अपने ही मां के चरित्र पर शक है।

जानकारी के अनुसार दीपका थाना क्षेत्र के ज्योतिनगर की रहने वाला रोशन सिंह चंद्रवंशी एक निजी कंपनी में ड्राइवर का काम करता है। मंगलवार की शाम 7 बजे रोशन सिंह अपने एक महिला रिश्तेदार के घर दूध देने गया था। जब वह घर दूध देने पहुचा तो उसकी महिला रिश्तेदार ने उसे चाय पीकर जाने को कहा। रोशन सिंह ने उसकी बात बात मान ली और रुक गया ।

पडोसी ने शादी शुदा औरत से किया बलात्कार और जब लिखवाया FIR तो दोबार कर दिया ऐसा काम…

इसी दौरान उस महिला की दो बेटियां वहां पहुंची। उन्होंने अपनी मां से उस व्यक्ति के अवैध सम्बन्ध ( illegal relationship) होने की बात कह कर हंगामा शुरू कर दिया और अपने परिचित शनि कंवर को भी मौके पर बुला लिया।परिचित शनि कंवर ने वहां पहुंचने के बाद दोनों लड़कियों के साथ गाली-गलौच करते हुए रोशन सिंह की पिटाई शुरू कर दी।
उन्होंने लात घूसों के साथ ही लोहे की रॉड से उनके सर पर वार किया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। बाद में रोशन सिंह ने थाने पहुंच कर दोनों लड़कियों और उनके परिचित शनि कंवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। घटना की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो