scriptसगाई के दिन ही छत्तीसगढ़ी एक्टर की दर्दनाक मौत, शूटिंग से लौटने के दौरान हुआ हादसा…पसरा मातम | Suraj Mehar's death: CG actor Suraj Mehar dies in road accident | Patrika News
रायगढ़

सगाई के दिन ही छत्तीसगढ़ी एक्टर की दर्दनाक मौत, शूटिंग से लौटने के दौरान हुआ हादसा…पसरा मातम

Suraj Mehar’s death: छत्तीसगढ़ी फिल्मी दुनिया के मशहूर विलेन सूरज मेहर की आज सड़क हादसे में मौत हो गई है। दरअसल सारंगढ़ बिलाईगढ़ के सरसीवां क्षेत्र में उनकी गाड़ी और पिकअप वाहन में टक्कर हो गई। हादसे में एक्टर की दर्दनाक मौत हो गई।
 

रायगढ़Apr 11, 2024 / 02:04 pm

Khyati Parihar

sooraj_mehar.jpg
Suraj Mehar’s death: छत्तीसगढ़ी फिल्मी दुनिया के मशहूर विलेन सूरज मेहर की आज सड़क हादसे में मौत हो गई है। सारंगढ़ बिलाईगढ़ के सरसीवां क्षेत्र में उनकी गाड़ी और पिकअप वाहन में टक्कर हो गई। हादसे में एक्टर की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बुधवार की सुबह पांच बजे की है। वहीं आज ही ओडिशा में उनकी सगाई भी होनी थी लेकिन खुशियां मातम में बदल गई। फिलहाल सरसीवां पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।
यह भी पढ़ें

BJP का कार्टून ब्लास्ट, भ्रष्टाचार के कूड़े में डाला कांग्रेस को, लिखा – जनता…

जानकारी के मुताबिक सूरज मेहर अपने छत्तीसगढ़ी फिल्म की शूटिंग के लिए बिलासपुर गया हुआ था। जहां से स्कार्पियों को किराए पर लेकर अपनी सगाई के लिए निवास स्थान सरिया आ रहा था। इसी बीच सरसीवां की तरफ से आ रहे पिकअप के (Chollywood actor Suraj Mehar dies in road accident) चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए स्कार्पियों को जोरदार टक्कर मार दी।
death_of_actor_sooraj_mehar.jpg
इस घटना में सूरज मेहर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बिलासपुर रेफर किया गया है। इस घटना के बाद से पिकअप चालक घटनास्थल से फरार हो गया। बता दें कि मृतक एक्टर अपने माता-पिता के (Suraj Mehar) इकलौते पुत्र थे। सूरज की मौत से छालीवुड समेत उनके गांव में मातम पसरा हुआ हैं। एक उभरते सितारे की मौत से छत्तीसगढ़ फिल्म जगत को बड़े नुकसान की बात कही जा रही हैं।

Home / Raigarh / सगाई के दिन ही छत्तीसगढ़ी एक्टर की दर्दनाक मौत, शूटिंग से लौटने के दौरान हुआ हादसा…पसरा मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो