साथियों के साथ मिलकर गांव के सरपंच ने ही कर दी महिला से छेडख़ानी, अब मामल पहुंच गया थाने

साथियों के साथ मिलकर गांव के सरपंच ने ही कर दी महिला से छेडख़ानी, अब मामल पहुंच गया थाने

Shiv Singh | Publish: Nov, 10 2018 06:50:26 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 06:50:27 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

सरपंच के घर पीएम आवास के बारे में पूछने गई थी महिला, तभी आरोपियों ने फाड़े उसके कपड़े

रायगढ़. सरिया थाना क्षेत्र की एक महिल अपने गांव के सरपंच से रमन सिंह का मोबाइल नहीं मिलने और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उसके मकान का निर्माण नहीं होने संबंधी शिकायत लेकर गई थी। इस दौरान सरपंच व उसके साथियों ने महिला से छेडछाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिये। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरिया थाना क्षेत्र निवासी एक महिला 28 अक्टूबर की दोपहर 03 बजे जामपाली निवासी सरपंच सीताराम चौहान के घर गई थी। इस दौरान सरपंच के घर में पहले से सुभाष साहू, नरेश और दिनेश मौजूद थे। तभी महिला ने सरपंच से शिकायत की कि उसे रमन सिंह वाला मोबाइल अभी तक नहीं मिला और न ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उसके मकान का निर्माण हो रहा है।

Read more : Breaking : साथ जीने-मरने की कसम खाकर प्रेमी जोड़े ने लिया ऐसा फैसला, जिसने भी देखा रह गया सन्न

इस पर सरपंच के साथ बैठे सुभाष साहू ने महिला से कहा कि मोबाइल चाहिए तो दो हजार और मकान चाहिए तो इस हजार रुपए जमा करने पड़ेगे। इसके बाद सुभाष साहू ने महिला का हाथ पकड़ लिया और सरंपच सीताराम, नरेश, दिनेश व खुद सुभाष मिलकर उसके साथ धरपकड़ करते हुए महिला के कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद महिला किसी तरह रोती-बिलखती घर पहुंची और घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया।

महिला ने घटना की रिपोर्ट 09 नवंबर को थाने में की है। वहीं रिपोर्ट में देरी के संबंध में महिला ने पुलिस ने तबीयत खराब होने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।


-महिला ने सरपंच व उसके साथियों के खिलाफ सरपंच के घर में छेड़छाड़ करने व कपड़े फाडऩे की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। इसकी जांच की जा रही है।
-एसआर साहू, सरिया टीआई

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned