scriptलव-ब्रेकअप और बॉयफ्रेंड! गर्लफ्रेंड से परेशान होकर युवक ने किया सुसाइड, इस हाल में खेत में मिली लाश | Young man commits suicide after being upset with his girlfriend | Patrika News
रायगढ़

लव-ब्रेकअप और बॉयफ्रेंड! गर्लफ्रेंड से परेशान होकर युवक ने किया सुसाइड, इस हाल में खेत में मिली लाश

Suicide News: बीते सितंबर माह में एक युवक की मिली लाश का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। मृतक युवक को उसकी प्रेमिका व प्रेमिका के भाई द्वारा बार बार रुपए की मांग कर मानसिक व शारीरिक यातना दिए जाने से तंग आ गया था।

रायगढ़Mar 10, 2024 / 04:34 pm

Shrishti Singh

raigarh_1.jpg
Raigarh Crime News: बीते सितंबर माह में एक युवक की मिली लाश का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। (Love affair Case) मृतक युवक को उसकी प्रेमिका व प्रेमिका के भाई द्वारा बार बार रुपए की मांग कर मानसिक व शारीरिक यातना दिए जाने से तंग आ गया था। (Suicide) इसकी वजह से युवक ने खुदकुशी कर ली। (Love affair CG) पुलिस ने दोनों आरोपी भाई बहन को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

आम के पेड़ पर फंदा बनाकर लटका 28 साल का युवक, घर से बुआ के घर जा रहा हुं कहकर निकला… सदमें में परिवार

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते सितंबर 2023 में थाना जूटमिल क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डूमरपाली स्थित एक खेत पर युवक की लाश मिली थी। (Suicide Case CG) उसकी शिनाख्ती पहचान संतोष प्रजापति पिता कामता प्रसाद प्रजापति उम्र 23 साल निवासी आमापाली के रूप में हुई। मर्ग जांच दौरान मृतक के परिजन एवं दोस्तों से पूछताछ की गई। इसमें मृतक संतोष के साथ अंजली थनापत के साथ प्रेम संबंध की जानकारी मिली। मृतक के करीबी लोगों ने बताया कि अंजली और उसका भाई निकेत दोनों संतोष से बार-बार रुपए की मांग कर परेशान करते थे।
यह भी पढ़ें

फुलेरा दूज के दिन राधा-कृष्ण भक्तों पर बरसाएंगे आशीर्वाद, कुंवारी लड़कयों को मिलेगा वर, जानिए विधि-मुहूर्त

साथ ही आए दिन झगड़ा विवाद करते थे। उनके विवाद और रुपए मांगने को लेकर संतोष शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान हो गया था। इसकी वजह से आत्महत्या का कदम उठाया। आरोपियों के विरूद्ध धारा 306, 34 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपित अंजली और उसके भाई निकेत थनापत के विरुद्ध आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरण का पर्याप्त साक्ष्य एकत्र कर थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Home / Raigarh / लव-ब्रेकअप और बॉयफ्रेंड! गर्लफ्रेंड से परेशान होकर युवक ने किया सुसाइड, इस हाल में खेत में मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो