scriptउम्र सिर्फ 16 लेकिन आमिर, रितिक, कटरीना और विद्या बालन के साथ कर चुकी हैं एड फिल्म | airlift fame ritika badiani at Raipur | Patrika News

उम्र सिर्फ 16 लेकिन आमिर, रितिक, कटरीना और विद्या बालन के साथ कर चुकी हैं एड फिल्म

locationरायपुरPublished: Jun 23, 2018 01:02:35 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

एअरलिफ्ट में जॉर्ज की बेटी का रोल प्ले करने वाली रितिका पहुंची रायपुर

airlift fame ritika badiani

उम्र सिर्फ 16 लेकिन आमिर, रितिक, कटरीना और विद्या बालन के साथ कर चुकी हैं एड फिल्म

ताबीर हुसैन @ रायपुर. एक्टिंग कोई सीखने की चीज नहीं है। यह तो आपके भीतर से उभरकर आती है। मैंने कभी कोई एक्टिंग क्लास ज्वॉइन नहीं की, लेकिन ऑब्जर्व किया है। यह कहना है अक्षय कुमार अभिनीत चर्चित फिल्म एअरलिफ्ट में जार्ज डॉटर का रोल प्ले कर चुकी 16 वर्षीय रितिका का। वे यहां डाक्युमेंट्री फिल्म ‘छग अ न्यूमिस्मेटिक हिस्ट्री’ के शूटिंग के सिलसिले में आईं थीं। इस डाक्यूमेंट्री फिल्म को शहर के भानूप्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं और आदित्य प्रताप सिंह ने भी अभिनय किया है।

छह महीने की उम्र में किया था पार्टिसिपेट
रितिका की मम्मी हेतल बदियानी ने बताया कि जब रितिका छह महीने की थी तो बहुत क्यूट बच्ची थी। एक कंपनी ने उस वक्त क्यूब बेबी का कॉम्पिटीशन करवाया था। तब से मुझे यह अहसास हो गया था कि यह इसी फील्ड में जाएगी। अभी रितिका कॉमर्स लेकर 12वीं की पढ़ाई कर रही है।

airlift fame ritika badiani

अक्षय कुमार से मिलने के लिए थी एक्साइटिंग
रितिका कहती हैं कि जब मुझे पता चला कि एअरलिफ्ट में मेरा सलेक्शन हो गया है तो मुझे बहुत खुशी हुई। क्योंकि एेसा पहली बार था कि मैं कोई फिल्म करने जा रही थी। मुझे अक्षय कुमार से मिलने को लेकर बहुत एक्साइटमेंट था। रितिका ने बताया कि फिल्मों के ऑफर तो कई हैं लेकिन मैं उसी स्क्रीप्ट पर काम करना चाहूंगी जो मेरे मुताबिक हो।

airlift fame ritika badiani

आठवीं क्लास में थी जब रितिक के साथ एड किया
रितिका ने बताया कि वे बचपन से ऑडिशन देने लगी थी। क्योंकि क्लास फाइव से ही तय कर लिया था कि मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में कॅरियर बनाना है। जब आठवीं में थीं तब रितिक रोशन के साथ एक जूलरी का एड किया। अब तक 100 से ज्यादा एड फिल्में की हैं जिसें आमिर खान, कैटरीना कैफ, विद्या बालन के साथ भी मौका मिला।

अच्छी स्क्रीप्ट का इंतेजार
रितिका कहती हैं कि मेरे पास फिल्मों के ऑफर तो बहुत हैं लेकिन मैं अच्छी स्क्रीप्ट का इंतजार कर रही हूं। क्योंकि यदि आप अपने हिसाब से फिल्में चूज करते हैं तो आगे आने वाले नतीजों के लिए भी खुद जिम्मेदार होते हैं। इसलिए हमेशा बेहतर सोचकर ही फिल्में करना चाहती हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो