scriptCG News: अवैध कब्जे की कार्रवाई में टूटा बेबीलॉन इंटरनेशनल होटल, निगम से पहले प्रबंधन ने खुद ही तोड़ा | CG News: Babylon International Hotel demolished in action | Patrika News
रायपुर

CG News: अवैध कब्जे की कार्रवाई में टूटा बेबीलॉन इंटरनेशनल होटल, निगम से पहले प्रबंधन ने खुद ही तोड़ा

CG News: रसूख के दम पर वीआईपी रोड से लगे हुए सबसे बड़े नाले पर जिस बेबीलॉन इंटरनेशनल होटल प्रबंधन ने कब्जा कर रखा, उसे अब मजबूर होकर तोड़ना पड़ा है।

रायपुरJun 06, 2024 / 07:06 am

Kanakdurga jha

CG News
CG News: शहर के बड़े-बड़े नालों पर रसूख के दम पर कब्जा करने का खेल कई सालों से चला आ रहा है। सख्ती से रोक नहीं लगने की वजह से खामियाजा आम लोगों को बरसात के दिनों में भुगतना पड़ता है। रसूख के दम पर वीआईपी रोड से लगे हुए सबसे बड़े नाले पर जिस बेबीलॉन इंटरनेशनल होटल प्रबंधन ने कब्जा कर रखा, उसे अब मजबूर होकर तोड़ना पड़ा है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election Result 2024: भाजपा की धरोहर ये हॉट सीट, इस बार दिग्गज ने तोड़ दिए सारे रिकार्ड्स

इससे 15 फीट चौड़ा और 300 मीटर लंबा नाला अवैध कब्जे से मुक्त हो गया। उस नाले पर होटल प्रबंधन ने किचन, कर्मचारियों के क्वार्टर सहित कई निर्माण अवैध रूप से करा लिए थे। पिछले दिनों निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा के निर्देश पर जोन कमिश्नर संतोष पांडेय ने इस होटल के अवैध कब्जे के एक हिस्से को तोड़ते हुए यह साफ कर दिया था कि पूरी तरह से अवैध कब्जा हटाना पड़ेगा।

CG News: इस नाले से कई क्षेत्रों में भरता था पानी

नाले पर होटल का अवैध कब्जा होने की वजह से कई कॉलोनियों में पानी भरता था। अब कब्जा हटने से नालों की सफाई एक छोर से दूसरे छोर तक होने से लोगों को बड़ी राहत मिलने जा रही है। वहीं, स्टेशन रोड पर नाले पर मां शारदा ट्रेडर्स ने कब्जा करके दो दुकानें खोल ली है।
खुद तोड़ने के लिए मांगी थी 3 दिन की मोहलत वीआईपी रोड का सबसे बड़ा नाला नगर निगम के जोन-9 के अंतर्गत आता है। पिछले दिनों तोड़फोड़ शुरू होने पर होटल बीबीलॉन प्रबंधन ने नाले पर किए गए अवैध निर्माण को खुद तोड़ने के लिए तीन दिन का समय मांगा था।

Hindi News/ Raipur / CG News: अवैध कब्जे की कार्रवाई में टूटा बेबीलॉन इंटरनेशनल होटल, निगम से पहले प्रबंधन ने खुद ही तोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो