scriptCG Public Commission Fire: लोक आयोग के दफ्तर में लगी भीषण आग, कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों से की गई बदसलूकी, देखें वीडियो | CG Public Commission Fire: Employee abused journalists after fire, video | Patrika News
रायपुर

CG Public Commission Fire: लोक आयोग के दफ्तर में लगी भीषण आग, कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों से की गई बदसलूकी, देखें वीडियो

CG Public Commission Fire: लोक आयोग दफ्तर में आग लगने के बाद उस वक्‍त हंगामा शुरू हो गया जब इस घटना के कवरेज के लिए वहां पहुंचे पत्रकारों के साथ अधिकारी-कर्मचारियों ने बदसलूकी शुरू कर दी।

रायपुरJun 22, 2024 / 07:09 am

Khyati Parihar

CG Public Commission Fire
CG Public Commission Fire: छत्तीसगढ़ लोक आयोग के कार्यालय में अचानक आग लग गई। इसमें कई गोपनीय दस्तावेजों की जलने की आशंका है। आगजनी के कवरेज से मीडियाकर्मियों को रोका गया। अधिकारियों-कर्मचारियों ने बदसलूकी भी की। मौके पर मौजूद पुलिस ने बीच बचाव किया।
जानकारी के मुताबिक दोपहर को अचानक आयोग के एक कमरे में आग लग गई। इससे कुछ दस्तावेज व अन्य सामान जल गए। आगजनी से पूरे कार्यालय में अफरातफरी का माहौल हो गया। कार्यालय में धुुंआ भर गया। इसकी सूचना पर फायर ब्रिग्रेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद आग को बुझा लिया गया।
यह भी पढ़ें

Fire in shops: कुदरगढ़ धाम के मेला परिसर में लगी भीषण आग, 15 दुकानें जलकर खाक, मौके पर पहुंचीं कैबिनेट मंत्री

CG Public Commission Fire: कर्मचारियों ने पत्रकारों से की बदसलूकी

लोक आयोग के दफ्तर में आग की खबर के बाद मौके पर कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों को लोक आयोग के अधिकारी-कर्मचारियों ने रोका और बदसलूकी की। उन्होंने पत्रकारों से गाली गलौच करते हुए धक्का-मुक्की भी की। इस घटना के बाद से राजधानी के पत्रकारों में काफी आक्रोश है।
इस पूरे घटनाक्रम में सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि लोक आयोग में पदस्थ पढ़े-लिखे अधिकारी-कर्मचारी अगर पत्रकारों से गुंडे बदमाशों की तरह पेश आ रहे है तो आम लोगो से किस तरह पेश आते होंगे। घटना के विरोध में मीडियाकर्मियों ने आयोग परिसर में धरना दिया। दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। आयोग के न्यायाधीश टीपी शर्मा ने मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद धरना खत्म किया गया।

CG Public Commission Fire: लोक आयुक्त ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

पत्रकारों ने अपने साथ हुई बदसलूकी का जब विरोध किया तो लोक आयोग में आयुक्त टीपी शर्मा सामने आए और उन्होंने पत्रकारों से बदसलूकी की बात स्वीकार करते हुए माफ़ी मांगी। इसके अलावा उन्होंने बदसलूकी करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा, वो पत्रकारों से माफी भी मांगेगा।

Hindi News/ Raipur / CG Public Commission Fire: लोक आयोग के दफ्तर में लगी भीषण आग, कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों से की गई बदसलूकी, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो