script CG Second Phase Voting 2023: अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और मुंबई से आकर किया मतदान | CG Second Phase Voting 2023: Voted from America, Australia and Mumbai | Patrika News

CG Second Phase Voting 2023: अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और मुंबई से आकर किया मतदान

locationरायपुरPublished: Nov 18, 2023 11:31:20 am

CG Election 2023: दूसरे चरण के मतदान के लिए लोगों ने अमरीका, आस्ट्रेलिया और मुंबई जैसे अन्य शहरों से आकर अपने मताधिकार का उपयोग किया।

CG Phase Second Voting 2023: अमरीका, ऑस्ट्रेलिया और मुंबई से आकर किया मतदान
CG Phase Second Voting 2023: अमरीका, ऑस्ट्रेलिया और मुंबई से आकर किया मतदान
रायपुर। CG Election 2023: दूसरे चरण के मतदान के लिए लोगों ने अमरीका, आस्ट्रेलिया और मुंबई जैसे अन्य शहरों से आकर अपने मताधिकार का उपयोग किया। इनमें से दो मतदाता ने पहली बार अपने मताधिकार का उपयोग किया। खाद्य विभाग के सचिव टीके वर्मा ने रायपुर के डुंडा मतदान केंद्र क्रमांक 282 में अपनी धर्मपत्नी नंदिनी वर्मा, अमरीका से आए पुत्र अभिषेक एवं मुम्बई से आईं बिटिया आयुषी के साथ लाइन में लगकर मतदान किया।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023: 70 में से 8 सीटों पर 60 फीसदी से कम मतदान



सचिव वर्मा के बेटे और बिटिया को पहली बार वोट करने का मौका मिला था। दोनों भाई -बहन इसको लेकर बेहद उत्साहित दिखे। मतदान के बाद उन्होंने इसे यादगार बनाने के लिए मतदान केंद के बाहर सेल्फी भी ली। अभिषेक और आयुषी ने कहा कि भारत लोकतंत्र की जननी है। लोकतंत्र की मजबूती के लिए प्रत्येक मतदाता को मतदान अवश्य करना चाहिए।

यह भी पढ़ें

cg election 2023

जिन्हें वोटिंग कराने का जिम्मा उन्होंने ही नहीं किया मतदान, ऑफिसर कॉलोनी में 890 वोटर और 354 ने किया मतदान

सुबह सबसे पहला वोट डाला

वहीं महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के बेटे विक्रम नायक ऑस्ट्रेलिया से आए थे। उन्होंने सुबह अपने बूथ 136 देशबंधु स्कूल में सबसे पहले वोट डाला। उनके साथ उनके परिजन भी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो