scriptजेई मौत मामले में बोले CM भूपेश – हिरासत में मौत गंभीर मामला, जांच के बाद कार्रवाई | CM Bhupesh - Death in custody is a serious matter, action after probe | Patrika News

जेई मौत मामले में बोले CM भूपेश – हिरासत में मौत गंभीर मामला, जांच के बाद कार्रवाई

locationरायपुरPublished: Nov 26, 2020 09:05:25 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– सूरजपुर जिले में विद्युत विभाग के जेई की मौत का मामला- जूनियर इंजीनियर की मौत के मामले को सरकार ने गंभीरता से लिया

Chhattisgarh Politics

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में तनातनी के बीच विधायकों के दिल्ली जाने का सिलसिला जारी, सीएम भूपेश आज फिर होंगे दिल्ली रवाना

रायपुर. सूरजपुर जिले के लारोटी पुलिस चौकी में पुलिस हिरासत के दौरान विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर की मौत के मामले को सरकार ने गंभीरता से लिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को कहा पुलिस हिरासत में मौत होना गंभीर मामला है। इस प्रकरण की जांच चल रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुनिया बोले- कार्यकर्ताओं को नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार, जल्द जारी होगी निगम-मंडलों की सूची

गुजरात से लौटने के बाद मुख्यमंत्री ने विवेकानंद हवाई अड्डे पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा के बयान पर पलटवार भी किया। मुख्यमंत्री ने कहा, हम ऐसे मामलों को छिपाते नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में पुलिस हिरासत में कई मौतें हुई है और इसे छिपाने का काम रमन सिंह सरकार ने बखूबी किया है।

नगर-कीर्तन की अनुमति नहीं, गुरुद्वारे में ही मनेगा गुरुपर्व, गाइडलाइन जारी

बता दें, सूरजपुर में एक युवक की हत्या के संदेह में विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर पूनम कतलम को पुलिस ने मंगलवार को हिरासत में लिया था, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले की जांच चल रही है। हालांकि सूरजपुर एसपी ने पुलिस हिरासत में मौत से इनकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो