scriptट्वीटर पर सियासत: BJP बोली- रमन के सरकार विरोधी ट्वीट को कांग्रेस ने किया लाइक, कांग्रेस ने फेक बताया | Congress like Raman Singh tweet against Bhupesh Baghel Government | Patrika News

ट्वीटर पर सियासत: BJP बोली- रमन के सरकार विरोधी ट्वीट को कांग्रेस ने किया लाइक, कांग्रेस ने फेक बताया

locationरायपुरPublished: Jan 20, 2021 11:28:09 am

Submitted by:

Ashish Gupta

– भाजपा ने सोशल मीडिया में ट्वीट वायरल कर कहा पहली बार कांग्रेस सत्य के साथ- रमन ने दिया धन्यवाद, कांग्रेस बोली- फोटो शॉप का हुआ उपयोग

bjp-congress

bjp-congress,bjp-congress,bjp-congress

रायपुर. सोशल मीडिया में कांग्रेस-भाजपा की तीखी तकरार सामने आ रही है। इस बार ट्वीटर में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Chhattisgarh Former CM Raman Singh) के ट्वीट को लेकर सियासत गरमाई हुई है। दरअसल, रमन ने शराबबंदी को लेकर एक ट्वीट करते हुए राज्य सरकार को घेरने का प्रयास किया था।

CM भूपेश आज रायपुर, बालोद और राजनांदगांव जिले को देंगे कई सौगातें

भाजपा का कहना है कि इस ट्वीट को कांग्रेस के अधिकृत ट्वीटर हैंडल से लाइक किया। भाजपा ने इसी फोटो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल की। फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस के आईटी सेल की तरफ से बयान आया कि फोटो शॉप का इस्तेमाल कर फेक फोटो बनाई गई है।
भाजपा ने सोशल मीडिया में कांग्रेस के ट्वीटर एकाउंट की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कांग्रेस ने पहली बार सत्य का साथ दिया है। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने भी धन्यवाद दिया है।

असम दौरे पर बोले CM भूपेश – पसंदीदा निवेश स्थल के रूप में पहचान बना रहा है छत्तीसगढ़

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा था कि शराब प्रेमियों की पसंदीदा जगह होता जा रहा है छत्तीसगढ़! कभी शराबबंदी की बातें और वादे करने वाले भूपेश बघेल अब शराब को बढ़ावा देने हर जतन कर रहे हैं। तभी तो प्रदेश शराब खपत में देश के अव्वल राज्यों में आ गया है। कांग्रेस को करनी थी शराबबंदी और दे रहे हैं शराब को बढ़ावा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो