scriptजन्मदिन मना रहे युवकों में से एक डूबा, कड़ी मशक्कत से 40 घंटे बाद बाहर निकाला शव | elebrating birthday 1 drowned, after 40 hours dead body was taken out | Patrika News
रायपुर

जन्मदिन मना रहे युवकों में से एक डूबा, कड़ी मशक्कत से 40 घंटे बाद बाहर निकाला शव

तालाब किनारे जन्मदिन मना रहे युवकों में से एक युवक की पानी में डूबकर मौत हो गई। उक्त हादसे के बाद अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। बाद में गोताखोरों द्वारा 40 घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया।

रायपुरNov 19, 2022 / 12:50 pm

Sakshi Dewangan

dd.jpg

घरघोड़ा. बाघमुड़ा तालाब की गहराई 15 फीट से अधिक है, पुलिस रिपोर्ट के अनुसार घरघोड़ा वार्ड क्रमांक 11 निवासी सुभाष पैकरा उर्फ तिरंगा पिता दुर्योधन पैकरा उम्र 19 वर्ष मंगलवार को रात्रि लगभग 9 बजे के करीब अपने दर्जन भर दोस्तों के साथ बाघमुड़ा तालाब के किनारे जन्मदिन मनाने को गए थे। तकरीबन 10.30 बजे सुभाष पैकरा नहाने की जिद करते हुए तालाब में उतरा दोस्तों को पता था सुभाष अच्छा तैराक था इसलिए तालाब में उतरते समय किसी ने मना नहीं किया, सुभाष नहाते समय एक पचरी से दुसरी पचरी की ओर जाने लगा तभी उसकी सांसें फुलने लगी, किनारे खड़े दोस्तों को इस बात भनक भी नहीं लगा की सुभाष डूब रहा है, रिपोर्ट में दोस्तों ने बताया कि रात होने से वह सुभाष तैरते हुए बहुत दुर चला गया था और डूब रहा था जिसकी भनक किसी को नहीं लगी।

यह भी पढ़ें: सरकार का अहम् फैसला: किसानों को बिना ब्याज के लाख की खेती के लिए मिलेगा ऋण, 4 से 10 हजार टन उत्पादन बढ़ाने का लक्ष्य

काफी देर होने पर लगा की मजाक कर रहा है फिर दोस्तों ने आवाज दिया फिर भी कोई जवाब नहीं आने से शंका होने पर खोजबीन करने लगे कुछ पता नहीं चलने पर घर वालों को सूचना दिया गया। रात के अंधेरे में कुछ दिखाई नहीं देने के कारण परिवार वाले व दोस्त पुलिस के पास पहुंचे जिसके बाद पुलिस की टीम जाकर तालाब में तलाश करने लगी। कहीं कुछ पता नहीं चलने पर इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक व पुलिस एसडीओपी को दिया गया एसपी ने संज्ञान में लिया और सुबह रायगढ़ से गोताखोरों की टीम तालाब में चारो ओर छानबीन करने लगे। फिर भी कहीं कोई पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें: गायों का बीमा करने का झांसा देकर वेटनरी डॉक्टर ने लगाया पीड़ित को चूना, पशु की मौत से हुआ खुलासा

बिलासपुर से भी पहुंचे गोताखोर
इसके बाद बिलासपुर से हाई टेक गोताखोरों को बुलाने का निर्णय लिया, तभी तीसरे रोज सुबह गोताखोरों ने शव को तालाब से खोज निकालने में सफलता हासिल की। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया और परिवार वालों को शव सौंप दिया गया है,आगे की कार्रवाई पुलिस प्रशासन कर रही है।

Home / Raipur / जन्मदिन मना रहे युवकों में से एक डूबा, कड़ी मशक्कत से 40 घंटे बाद बाहर निकाला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो