scriptRaipur to Jagdalpur Flight: जगदलपुर के लिए सबसे सस्ती फ्लाइट रविवार से भरेगी उड़ान, जानें किराया और शेड्यूल्ड | Flights from Raipur to Jagdalpur start from March 31 | Patrika News
रायपुर

Raipur to Jagdalpur Flight: जगदलपुर के लिए सबसे सस्ती फ्लाइट रविवार से भरेगी उड़ान, जानें किराया और शेड्यूल्ड

Raipur to Jagdalpur Flight: स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से जगदलपुर के लिए इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 31 मार्च को पहली बार उड़ान भरेगी। विमानन कंपनी द्वारा रायपुर से जगदलपुर के लिए किराया निर्धारित किया गया है।

रायपुरMar 29, 2024 / 01:03 pm

Khyati Parihar

raipur_to_jagdalpur_flight.jpg
Raipur to Jagdalpur Flight: स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से जगदलपुर के लिए इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 31 मार्च को पहली बार उड़ान भरेगी। विमानन कंपनी द्वारा रायपुर से जगदलपुर के लिए 2299 रुपए किराया निर्धारित किया गया है।
इसका शेड्यूल जारी करने के साथ ही ट्रैवल्स एजेंसियों को टिकटों की बुकिंग करने के लिए कहा गया है। यह फ्लाइट जगदलपुर से दोपहर 12.50 बजे उड़ान भरने के बाद दोपहर 1.50 बजे रायपुर पहुंचेगी। इसके बाद रायपुर से दोपहर 2.10 बजे उड़ान भरने के बाद 3.10 बजे जगदलपुर पहुंचेगी। 72 सीटर फ्लाइट सप्ताह में चार दिन सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और (Raipur to Jagdalpur flights) शुक्रवार को उड़ान भरेगी। वहीं जगदलपुर से हैदराबाद के लिए रोजाना फ्लाइट चलेगी।
यह भी पढ़ें

Bastar Naxal News: सुरक्षाबलों की कार्रवाई से नक्सली हुए पस्त, 3 अप्रैल को सुकमा-बीजपुर बंद रखने की दी धमकी

Jagdalpur Flight: इसी तरह 1 अप्रैल को हैदराबाद से जगदलपुर के लिए सुबह 10.50 बजे उड़ान भरने के बाद दोपहर 12.30 बजे जगदलपुर पहुंचेगी। इसके बाद फ्लाइट जगदलपुर से दोपहर 12.50 बजे उड़ान भरने के बाद दोपहर 2.25 बजे हैदराबाद पहुंचेगी। अजय ट्रैवल्स के संचालन रमन जादवानी ने बताया कि पिछले काफी समय से रायपुर से जगदलपुर और हैदराबाद के लिए हवाई सेवा की मांग की जा रही थी।
रायपुर से जयपुर के लिए जल्दी ही नई फ्लाइट शुरू होगी। ट्रैवल्स संचालकों का कहना है कि अप्रैल के अंतिम सप्ताह या मई के शुरूआत में फ्लाइट के संचालन की घोषणा होने की संभावना है। बताया जाता है कि विमानन कंपनी ने इसे अपने शेड्यूल में शामिल किया है।

Home / Raipur / Raipur to Jagdalpur Flight: जगदलपुर के लिए सबसे सस्ती फ्लाइट रविवार से भरेगी उड़ान, जानें किराया और शेड्यूल्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो