scriptछत्तीसगढ़ की ईशा अग्रवाल ने नारी फर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जीता खिताब, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने पहनाया ताज | Isha Aggarwal of CG won in Nari First Jewel of India Beauty Contest | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ की ईशा अग्रवाल ने नारी फर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जीता खिताब, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने पहनाया ताज

CG News: नारी फर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट का समापन कार्यक्रम कॉर्डेला क्रूज पर हुआ। इसमें विभिन्न पृष्ठभूमियों से 130 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिसमें ‘एम्प्रेस’ श्रेणी में ईशा अग्रवाल विजेता बनीं। मुंबई में बसी छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली सिंगल मदर ईशा की यात्रा संघर्ष से भरी हुई है।

रायपुरApr 14, 2024 / 09:47 am

Shrishti Singh

raipur.jpg
CG Raipur News: एडवोकेट ईशा अग्रवाल ने एम्प्रेस श्रेणी में प्रतिष्ठित नारीफर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया का खिताब जीता। यह ट्रॉफी एक कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री मलायका अरोड़ा ने उनको प्रदान की। ईशा छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली हैं।
नारी फर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट का समापन कार्यक्रम कॉर्डेला क्रूज पर हुआ। इसमें विभिन्न पृष्ठभूमियों से 130 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिसमें ‘एम्प्रेस’ श्रेणी में ईशा अग्रवाल विजेता बनीं। मुंबई में बसी छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली सिंगल मदर ईशा की यात्रा संघर्ष से भरी हुई है। उन्होंने रायपुर के डीपी लॉ कॉलेज से एलएलबी और सीवी रमन यूनिवर्सिटी से एलएलएम किया है। 2018 में वह मुंबई आ गईं। इंस्टाग्राम पर उनको नारी फर्स्ट का विज्ञापन मिला था। उनकी बेटी ने उनको अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। पारिवारिक जिम्मेदारियों और काम के बीच संतुलन बनाते हुए ईशा डटी रहीं और साबित कर दिया कि सपनों की कोई सीमा नहीं होती।
यह भी पढ़ें

प्रहरी को चकमा देकर जिला अस्पताल से विचाराधीन बंदी हुआ फरार, सीने में दर्द की थी शिकायत



नारीफर्स्ट का ज्वेल ऑफ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट पारंपरिक मानदंडों को तोड़ते हुए और विविधता और सशक्तिकरण की शक्ति का जश्न मनाते हुए एक शानदार कॉर्डेला क्रूज पर संपन्न हुआ। संस्थापक एकता शर्मा और अंशु बुधराजा द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम ने सभी उम्र, ऊंचाई और वजन के प्रतिभागियों का स्वागत किया।
विभिन्न पृष्ठभूमियों से आए 130 प्रतियोगियों को शामिल करने वाली इस अभूतपूर्व प्रतियोगिता ने परिवर्तनकारी प्रशिक्षण प्रदान किया, जिसका समापन एक अविस्मरणीय अनुभव के रूप में हुआ। प्रसिद्ध कोरियोग्राफर संदीप सोपानकर ने शो के निर्देशक के रूप में काम किया। यह आयोजन पूरे भारत में महिलाओं के लिए एक प्रेरणा के रूप में कार्य करता है, जो उन्हें अटूट दृढ़ संकल्प के साथ अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करता है।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ की ईशा अग्रवाल ने नारी फर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जीता खिताब, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने पहनाया ताज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो