scriptIT raid in raaipur,korba,ambikapur,bhilai, Amarjeet Bhagat exposed | IT ने रायपुर भिलाई दुर्ग कोरबा और अंबिकापुर स्थित 35 ठिकानों पर मारा छापा, पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का पर्दाफाश | Patrika News

IT ने रायपुर भिलाई दुर्ग कोरबा और अंबिकापुर स्थित 35 ठिकानों पर मारा छापा, पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का पर्दाफाश

locationरायपुरPublished: Jan 31, 2024 01:22:52 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

IT raid in Chhattisgarh : पूर्व मंत्री अमरजीत भगत, उनके पीए, भिलाई दुर्ग के कारोबारी दुर्ग में राइस मिलर और रायपुर में जांच चल रही है।

amarjit_bhagat.jpg
IT raid in Chhattisgarh : आयकर विभाग ने रायपुर भिलाई दुर्ग कोरबा और अंबिकापुर स्थित 35 ठिकानों पर बुधवार की सुबह छापा मारा इस समय पूर्व मंत्री अमरजीत भगत उसके पीए, भिलाई दुर्ग के कारोबारी दुर्ग में राइस मिलर और रायपुर में जांच चल रही है। आयकर विभाग की टीम इस समय तेलीबांधा के विधायक कॉलोनी स्थित अमरजीत भगत के घर राजीव नगर में तथा अन्य स्थानों में तलाशी कर रही है।
यह भी पढ़ें

HNLU पहुंचे पूर्व चीफ जस्टिस यूयू ललित, बोले- AI विकल्प दे सकता है, फैसले नहीं ले सकता....



इसी तरह दुर्ग भिलाई में भी बहुत से ठिकानों पर जांच कर रही है। बताया जाता है कि टैक्स चोरी किसी का याद के बाद आयकर विभाग द्वारा यह कार्रवाई की जा रही है इस समय सभी के ठिकानों पर दस्तावेज प्रॉपर्टी बैंक ट्रांजैक्शन की जांच चल रही है।
यह भी पढ़ें

Sukma Naxal Attack : सुकमा नक्सली मुठभेड़ का ड्रोन VIDEO, हमले के पीछे हिड़मा का हाथ.. देखें कैसे नक्सलियों ने जवानों को घेरा



सूत्रों का कहना है कि वह हिसाब जमीन खरीदी कस्टम मिलिंग में फर्जीवाड़ा को लेकर दबिश दी गई है इसमें मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के 200 से ज्यादा अधिकारियों एवं कर्मचारियों की टीम को शामिल किया गया है वहीं सुरक्षा के लिए 100 से ज्यादा सीआरपीएफ के जवानों की तैनाती की गई है फिलहाल कारोबारी एवं पूर्व मंत्री अमरजीत भगत एवं उनके करीबी लोगों के ठिकानों पर जांच चल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो