scriptPM मोदी के बाद बस्तर में गरजेंगे राहुल गांधी, इस दिन जनसभा को करेंगे संबोधित…तैयारी में जुटी कांग्रेस | Lok Sabha Election 2024: Rahul Gandhi on Bastar tour on 13 April | Patrika News
रायपुर

PM मोदी के बाद बस्तर में गरजेंगे राहुल गांधी, इस दिन जनसभा को करेंगे संबोधित…तैयारी में जुटी कांग्रेस

CG Loksabha Election 2024: पीएम मोदी के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस सीट के दौरे पर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राहुल का यह पहला छत्तीसगढ़ दौरा होगा।

रायपुरApr 09, 2024 / 08:36 am

Khyati Parihar

pm_modi_vs_rahul_gandhi.jpg
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए महज कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में राजनैतिक पार्टियों ने भी अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी है। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को बस्तर लोकसभा सीट पर होना है जिसके लिए केंद्रीय मंत्री समेत अन्य नेताओं का दौरा चल रहा है।
इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बस्तर दौरे पर चुनावी शंखनाद कर रहे हैं। बता दें कि पीएम मोदी के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस सीट के दौरे पर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राहुल का यह पहला छत्तीसगढ़ दौरा होगा।
यह भी पढ़ें

MODI Live In Bastar: बस्तर पहुंचे PM मोदी, विजय संकल्प महारैली में भरेंगे हुंकार

Rahul Gandhi Visit Bastar: तय कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी 13 अप्रैल को बस्तर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। जहां वे जीत हासिल करने कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। जनसभा में पूरे संसदीय क्षेत्र से कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोग भी शामिल होंगे। राहुल के दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता ने जोरशोर से तैयारी शुरू कर दी है। वहीं पीएम मोदी के सभा के बाद राहुल गांधी की जनसभा को जवाबी माना जा रहा है।

Home / Raipur / PM मोदी के बाद बस्तर में गरजेंगे राहुल गांधी, इस दिन जनसभा को करेंगे संबोधित…तैयारी में जुटी कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो