scriptPanchayat-3 की थीम म्यूजिक पर रायपुर के पलाश ने गाया ये गाना, जमकर हो रहा वायरल, Amazon Prime ने की सराहना | Raipur's Palash sang on theme music of Panchayat-3 | Patrika News
रायपुर

Panchayat-3 की थीम म्यूजिक पर रायपुर के पलाश ने गाया ये गाना, जमकर हो रहा वायरल, Amazon Prime ने की सराहना

Panchayat-3: खास बात यह कि छह दिन में ही इसे इंस्टा पर 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इतना ही नहीं, पंचायत के सभी कलाकारों ने इसे शेयर करते हुए एप्रिशिएट किया है..

रायपुरJun 15, 2024 / 12:00 pm

चंदू निर्मलकर

panchayat 3
Panchayat-3: इन दिनों वेबसीरीज पंचायत 3 सुर्खियों में है। इससे जुड़ी हर बात वायरल हो रही है। ऐसे ही एक गाना जमकर वायरल हो रहा है जिसे राजधानी के डीडीयू नगर निवासी पलाश ने लिखा और गाया है।
दरअसल, पंचायत की थीम म्यूजिक पर इस गीत को पिरोया गया है। खास बात यह कि छह दिन में ही इसे इंस्टा पर 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इतना ही नहीं, पंचायत के सभी कलाकारों ने इसे शेयर करते हुए एप्रिशिएट किया है। अमेजन प्राइम ने भी इसकी सराहना करते हुए कॉमेंट किया है। तेजी से वायरल हो रहे इस गाने पर पलाश काफी एक्साइटेड हैं। हमने पलाश से इस गाने के बारे में बातचीत की।

Panchayat-3: इंजीनियरिंग की, जॉब छोड़ी और मुंबई गए

Panchayat-3: मेरी स्कूलिंग रायपुर से हुई। मैंने वहीं से इलेक्ट्रानिक एंड टेलिकम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की। दो साल जॉब करता रहा लेकिन म्यूजिक के प्रति लगाव के चलते छोड़ना पड़ा। मैंने कैफे में सिंगिंग शुरू की। मुंबई में पॉसिबिलिटी एक्सप्लोर करने मुंबई गया लेकिन कोविड के दौरान रायपुर आना पड़ा। तब मैंने खुद का बैंड बनाया। मैंने रायपुर में थिएटर भी किया है। पापा बीएसपी से रिटायर जबकि मम्मी डिग्री गर्ल्स कॉलेज में मैथ्स की टीचर हैं।

दोस्तों की मदद से बनाया सॉन्ग

मेरा खुद का बैंड है और मैं पलाश लाइव के नाम से देश-विदेश में परफॉर्म करता हूं। मेरी टीम में 10 लोग हैं। एस. तिवारी और शिखर के साथ मैंने इसके लिरिक्स लिखे और अपनी आवाज दी।

गीत की लाइन

इस गांव का नाम है फुलेरा

है यहां प्रधान और प्रहलाद चा

सचिवजी हैं हमारे नायक

इनकी आंखों में हैं सपने

विकास उनके है सहायक

मंजू देवी भी प्रधान
सचिवजी ने सिखाया, पूरा राष्ट्र गान

बनराकस है और विनोद भी

जिनके कारण होती नोंकझोंक भी

पूरब है, पश्चिम है

सर चढ़ा विधायक है

रिंकिया टंकी पे चढ़ी

लौकी है नौटंकी है
गजब बेजत्ती भी

Story By – Tabir Husain

Hindi News/ Raipur / Panchayat-3 की थीम म्यूजिक पर रायपुर के पलाश ने गाया ये गाना, जमकर हो रहा वायरल, Amazon Prime ने की सराहना

ट्रेंडिंग वीडियो