scriptCG Weather Update : छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में होगी बारिश, अलर्ट जारी | Weather Update: Now there will be severe cold in Chhattisgarh, alert | Patrika News
रायपुर

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में होगी बारिश, अलर्ट जारी

CG Weather Update: ग्लोबल वार्मिंग के कारण अब तक ठंड का प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है। बता दें कि जनवरी माह से कोल्ड वेल की स्थिति बनेगी।

रायपुरNov 25, 2023 / 02:56 pm

Khyati Parihar

Weather Update: Now there will be severe cold in Chhattisgarh, alert

छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज

रायपुर। cg weather Update: छत्तीसगढ़ में इन दिनों मौसम का मिजाज बदला हुआ है। उत्तर भारत में पश्चिमी विक्षोभ के चलते आसमान में बदली छाई हुई है। ग्लोबल वार्मिंग के कारण अब तक ठंड का प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है। बता दें कि जनवरी माह से कोल्ड वेल की स्थिति बनेगी।
मौसम विभाग एचपी चंद्रा के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से प्रदेश में बादल छाए रहेंगे। मौसम के उतार-चढ़ाव के बीच शुक्रवार को जिले का अधिकतम तापमान 30 डिग्री रहा, तो वहीं न्यूनतम तापमान 18 डिग्री दर्ज किया गया। आने वाले सप्ताहभर तक इसी तरह के मौसम बने रहने की संभावना है। कुछ जिलों में बूंदाबांदी होने की संभावना है। वहीं 27 और 28 नवंबर को बिलासपुर संभाग के कुछ स्थानों में बारिश की संभावना भी है।
यह भी पढ़ें

भूपेश बघेल की उम्मीदवारी खत्म कर होनी चाहिए जेल… विजय बघेल ने इस मामले में दिया बयान, देखें वीडियो

आज बस्तर क्षेत्र में हल्की बारिश के आसार

मौसम विज्ञानियों के अनुसार शनिवार को बस्तर संभाग के कुछ जिलों में एक दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने के आसार हैं। कुछ क्षेत्रों में बादल भी छाए रहेंगे। प्रदेश में मौसम का मिजाज अभी ऐसा ही बना रहेगा।

Hindi News/ Raipur / CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में होगी बारिश, अलर्ट जारी

ट्रेंडिंग वीडियो