script बड़ी शातिर है ये महिला, पुलिस की वर्दी में करती थी ऐसा काम, लोग हुए हैरान | Woman roaming in police uniform arrested in Raipur | Patrika News

बड़ी शातिर है ये महिला, पुलिस की वर्दी में करती थी ऐसा काम, लोग हुए हैरान

locationरायपुरPublished: Nov 29, 2023 01:38:44 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Raipur Crime News: टिकरापारा थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक महिला को पुलिस वर्दी में पकड़ा है। वह पुलिस की वर्दी में चौक-चौराहों में घूमती रहती थी।

Woman roaming in police uniform arrested in Raipur
पुलिस की वर्दी में घूम रही महिला
रायपुर। CG Crime News: टिकरापारा थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक महिला को पुलिस वर्दी में पकड़ा है। वह पुलिस की वर्दी में चौक-चौराहों में घूमती रहती थी। उप निरीक्षक शशि पैकरा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि महिला मल्लिका गिरी महिला पुलिस की वर्दी में मठपुरैना के आसपास अवैध रूप से रह रही है और वर्दी पहनकर चौक-चौराहों में घूमती है।
यह भी पढ़ें

CG Election Result 2023 : गारंटी व भरोसे की दुविधा में पड़ गईं महिला मतदाता

मौके पर जब पुलिस पहुंची तो महिला पुलिस वर्दी में खड़ी थी। उसकी वर्दी में छत्तीसगढ़ का मोनो लगा हुआ था। नेम प्लेट में मल्लिका गिरी बैच नंबर 172 लगा होने से महिला को पुलिस विभाग में भर्ती के संबंध में प्रमाण पत्र पेश करने तथा उसकी पदस्थापना के संबंध में पूछताछ की गई तो गोलमोल जवाब दे रही थी। कड़ाई से पूछने पर वह मल्लिका गिरी पति संजय गिरी, महात्मा गांधी नगर, पखांजूर कांकेर की रहने वाली बताई। साथ ही उसने कबूला कि वह पुलिस विभाग में नहीं है।
एक महिला पुलिस का वर्दी पहनकर मठपुरैना क्षेत्र में घूम रही थी, जिसे हमने गिरफ्तार किया है। पूरे मामले की अभी जांच चल रही है। - दुर्गेश रावटे, थाना प्रभारी, टिकरापारा

यह भी पढ़ें

किसान को वीडियो कॉल करना पड़ा महंगा, युवती ने बनाया अश्लील वीडियो...फिर वसूले लाखों रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो