scriptLok Sabha Election 2024: पहले चरण के चुनाव के बाद लगातार तीन दिन लगेगी मोदी-योगी की पाठशाला | Lok Sabha Election 2024: After the first phase of elections, Modi-Yogi's school will be held for three consecutive days | Patrika News
रायपुर

Lok Sabha Election 2024: पहले चरण के चुनाव के बाद लगातार तीन दिन लगेगी मोदी-योगी की पाठशाला

CG Election 2024: आने वाले दिनों में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो राजनांदगांव लोकसभा सीट के खुज्जी विधानसभा क्षेत्र में होने वाला है। हालांकि अभी रोड शो का रूट तय नहीं है।

रायपुरApr 18, 2024 / 11:35 am

Shrishti Singh

Lok Sabha Chuunav 2024: लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार 23 अप्रैल को छतीसगढ़ आएंगे। इस बार वे धमतरी और सक्ती में चुनावी सभा करेंगे। सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी सक्ती में दोपहर एक बजे और धमतरी में तीन बजे और 24 अप्रैल को अंबिकापुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश भाजपा ने तीनों जगह सभा की तैयारी शुरू कर दी है। आने वाले दिनों में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो राजनांदगांव लोकसभा सीट के खुज्जी विधानसभा क्षेत्र में होने वाला है। हालांकि अभी रोड शो का रूट तय नहीं है।
यह भी पढ़ें

महानवमी पर शहर में शोभायात्रा निकालकर हुआ जवारा विसर्जन, पूर्वजों से चली आ रही परंपरा


प्रियंका वाड्रा 21 को हथौद में लेंगी सभा
कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा 21 अप्रैल को डोंगरगांव क्षेत्र के मोहड़ में चुनावी सभा लेंगी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज बुधवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। बैज ने तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली। वहीं बालोद में प्रियंका 21 अप्रैल को ही चुनावी सभा करेंगी। वे ग्राम हथौद में कांकेर लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी बीरेश ठाकुर के पक्ष में सभा करेंगी।

Hindi News/ Raipur / Lok Sabha Election 2024: पहले चरण के चुनाव के बाद लगातार तीन दिन लगेगी मोदी-योगी की पाठशाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो