scriptहाथ की नस काटकर नदी में कूद गई छात्रा, लोग देखकर रह गए हैरान | girl jumped into the river by cutting her hand vein | Patrika News
रायसेन

हाथ की नस काटकर नदी में कूद गई छात्रा, लोग देखकर रह गए हैरान

छात्रा ने अपने बयान में बताया कि उसका 12वीं का पेपर बिगड़ गया था, जिससे वह परेशान थी, इसलिए उसने यह कदम उठाया।

रायसेनFeb 26, 2022 / 11:12 am

Subodh Tripathi

हाथ की नस काटकर नदी में कूद गई छात्रा, लोग देखकर रह गए हैरान

हाथ की नस काटकर नदी में कूद गई छात्रा, लोग देखकर रह गए हैरान

रायसेन. मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एक छात्रा ने हाथ की नस काटकर नदी में छलांग लगा दी, इस वाक्ये को सुनकर हर कोई हैरान है, बताया जा रहा है कि कक्षा 12 वीं का पेपर बिगडऩे के कारण छात्रा ने ये कदम उठाया है।

बारहवीं के पेपर बिगडऩे पर एक छात्रा ने शुक्रवार रात भोपाल रोड पर स्थित बेतवा नदी के जाखा पुल से छलांग लगा दी, लड़की ने पहले अपने हाथ की कलाई की नस काट ली थी। लड़की को नदी में कूदते ग्रामीणों ने देख लिया और उसे तुरंत नदी से निकलकर पुलिस को सूचना दी। सेन्डोरा चौकी पुलिस ने लड़की मुस्कान को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। लड़की हिनोतिया माहिलपुर निवासी बताई जा रही है।

छात्रा ने बताया पेपर बिगड़ा
चौकी प्रभारी राहुल भिड़े ने बताया कि छात्रा ने अपने बयान में बताया कि उसका 12वीं का पेपर बिगड़ गया था, जिससे वह परेशान थी, इसलिए उसने यह कदम उठाया। ग्रामीणों ने उसे नदी से बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई। 108 एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

यह भी पढ़ें : महज 200 रुपए के लिए ले लिया गंभीर रोग, जब तड़पने लगे तब सामने आया सच

लड़की के परिजन को सूचना दी गई है। चर्चा यह भी है कि किसी ने लड़की को नदी में फेंक था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो