scriptCM शिवराज और उमा भारती की सभा में लगे नारे- बंद करो मतदान, बिक जाते हैं श्रीमान… | Slogans in CM Shivraj meeting band karo matdan bik jate hai shriman | Patrika News
रायसेन

CM शिवराज और उमा भारती की सभा में लगे नारे- बंद करो मतदान, बिक जाते हैं श्रीमान…

CM शिवराज की सभा में नारे- बंद करो मतदान, बिक जाते हैं श्रीमान…

रायसेनSep 16, 2020 / 02:22 pm

Faiz

news

CM शिवराज और उमा भारती की सभा में लगे नारे- बंद करो मतदान, बिक जाते हैं श्रीमान…

रायसेन/ मध्य प्रदेश में उपचुनाव के दिन नज़दीक आते आते यहां सक्रीय पार्टियां जनसभाओं और कार्यक्रमों के दम पर लोगों को साधने लगी हैं। हालांकि, कई क्षेत्रों में दल बदलने वाले नेताओं के चलते भाजपा को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसे ही एक विरोध का सामना रायसेन जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व भाजपा नेत्री उमा भारती को भी सभा के दौरान करना पड़ा। सभा में लोगों ने दल बदलने वाले कांग्रेस विधायकों के दम पर प्रदेश की सत्ता में आई भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। जहां एक तरफ सभा में सीएम प्रादेशिक और क्षेत्रीय सौगातों का ऐलान कर रहे थे। वहीं, भीड़ से लोगों ने ‘बंद करो मतदान बिक जाते हैं श्रीमान…’ के नारे लगाने शुरु कर दिये। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- इंदौर-भोपाल मेट्रो को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, महानगर बनाने के लिए आसपास के शहर भी एक होंगे

https://youtu.be/dNIFSoLE_yk

एंटी हार्स ट्रेडिंग फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे

दरअसल, रायसेन ज़िले की सांची विधानसभा सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस से दल बदलकर डॉक्टर प्रभु राम चौधरी भाजपा में शामिल हुए हैं। इस सीट से भाजपा की ओर से उपचुनाव में उन्हीं को उम्मीदवार घोषित किया है। उपचुनाव को लेकर मंगलवार देर शाम भाजपा ने एक सभा आयोजित की, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की दिग्गज नेत्री उमा भारती शामिल हुई थीं। सभा के दौरान एंटी हार्स ट्रेडिंग फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए प्रभुराम चौधरी के ख़िलाफ़ नारेबाजी शुरु कर दी। इन कार्यकर्ताओं ने ‘बन्द करो मतदान बिक जाते हैं श्रीमान’ के नारे लगाए। पुलिस ने नारे लगाने वाले चार लोगों को हिरासत में ले लिया, हालांकि, देर रात उन्हें छोड़ भी दिया गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- VIDEO : उपचुनाव से पहले गर्माया पुलवामा मामला, कांग्रेस विधायक ने केन्द्र सरकार से पूछे बड़े सवाल

news

जीत की हर संभव कोशिश

बता दें कि, मंगलवार को कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के निधन के बाद मध्य प्रदेश में अब 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। वहीं, उपचुनाव के बाद प्रदेश की सत्ता में रहने के लिए कांग्रेस हो या भाजपा दोनो ही दलों को अधिक से अधिक सीटें जीतने की जरूरत है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के 27 विधायकों के दम पर फिर से सरकार बनाने वाली भाजपा उपचुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने की कोशिश कर रही है। इसके तहत ही जगह जगह सभा व कार्यक्रमों का आयोजित की जा रही हैं। रायसेन के सांची में भी इसके तहत ही सभा आयोजित की गई थी, जिसमें सीएम शिवराज समेत कई दिग्गज नेताओं को विरोध का सामना करना पड़ा।

Home / Raisen / CM शिवराज और उमा भारती की सभा में लगे नारे- बंद करो मतदान, बिक जाते हैं श्रीमान…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो