scriptMP Road Accident: मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर लगातार पी रहा था शराब, राजस्थान पुलिस भी पहुंची | MP Road Accident in Rajgarh driver Drunk and drive tractor trolley overturn Rajasthan and mp police crime investigation | Patrika News
राजगढ़

MP Road Accident: मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर लगातार पी रहा था शराब, राजस्थान पुलिस भी पहुंची

MP Road Accident Update: राजस्थान के झालावाड़ जिले के मोतीपुरा से एमपी के राजगढ़ जिले के कुमालपुर आ रही थी बारात, घर से निकलते ही शराब पीने लगा था ड्राइवर, मना करने पर भी नहीं माना…मौके पर पहुंची राजस्थान पुलिस ने एमपी पुलिस के साथ शुरू की जांच

राजगढ़Jun 03, 2024 / 02:07 pm

Sanjana Kumar

MP Accidnet

राजगढ़ में हुए हादसे में घायलों को 7 एम्बुलेंस की मदद से पहुंचाया गया अस्पताल।

राजगढ़ में हुए भीषण सड़क हादसे में घायल हुई दूल्हे की भाभी ममता बाई ने बताया कि जिस ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर वो घर से निकले थे, उसके ड्राइवर ने घर से निकलते ही शराब पीना शुरू कर दिया था। ट्रैक्टर चलाते समय भी वो लगातार शराब पी रहा था। हमने उसे कई बार रोका लेकिन हो नहीं माना।ये बात बताते हुए दूल्हे की भाभी फफक कर रो पड़ी कि अगर वो शराब नहीं पीता तो शायद अनहोनी भी नहीं होती। इस तरह लोगों की जान नहीं जाती।

राजस्थान के मोतीपुरा से आ रही थी बारात

बारात में शामिल दूल्हे कि भाभी ममता ने बताया कि बारात राजस्थान के मोतीपुरा से निकली थी। बारात राजगढ़ जिले के देहरीनाथ पंचायत के गांव कुमालपुर आ रही थी। उसमें 50 से ज्यादा लोग सवार थे। ड्राइवर को शराब पीने के लिए बार-बार मना करते रहे लेकिन वो नहीं माना और रात करीब 9 बजे मुख्यालय से 30 किलोमीटर की दूरी पर पीपलोदी के पास एक मोड़ पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। उसके चारों पहिए आसमान की ओर हो गए और उसमें सवार ज्यादातर बाराती उसके नीचे दब गए।

हादसे में मरने वाले सभी राजस्थान के

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने वाले ज्यादातर लोगों की मौत हो गई। कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें भोपाल रेफर किया गया। हादसे में मरने वाले और घायल होने वाले सभी लोग राजस्थान के झालावाड़ और राजस्थान के रहने वाले हैं।

ट्रॉली में सवार थे बच्चे भी

ममता ने बताया कि ट्रॉली के बीच में महिलाएं और बच्चे बैठे हुए थे। ट्रॉली के चारों ओर पुरुष बैठे हुए थे। वहीं युवाओं को पैर लटकाकर बैठाया गया था। रात में करीब 9.50 बजे ट्रॉली अचानक पलट गई और हादसा हो गया। हादसे में घायलों को 7 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

एसपी बोले राजस्थान से पुलिस भी पहुंची

एसपी आदित्य मिश्रा ने बताया कि बारात राजस्थान के झालावाड़ जिले के जावर थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव से मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के कुमालपुर गांव आ रही थी। तभी हादसे का शिकार हो गई। चूंकि हादसे के शिकार सभी राजस्थान के निवासी हैं तो मामला राजस्थान पुलिस के संज्ञान में लाया गया। राजस्थान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।
घायलों से मिलने राज्यमंत्री नारायण सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। राज्यमंत्री ने इस दौरान उनके इलाज के निर्देश दिए। राज्यमंत्री के साथ ही कलेक्टर हर्ष दीक्षित और एसपी आदित्य मिश्रा भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से हादसे के बारे में जानकारी ली।

Hindi News/ Rajgarh / MP Road Accident: मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर लगातार पी रहा था शराब, राजस्थान पुलिस भी पहुंची

ट्रेंडिंग वीडियो