scriptबिजली कनेक्शन काटने पहुंची थी टीम, महिलाओं ने कर दिया हमला, जानें पूरा मामला | rajgarh news womens has beaten bijli vibhag junior engineer and employees st sc act registered against 5 peoples | Patrika News
राजगढ़

बिजली कनेक्शन काटने पहुंची थी टीम, महिलाओं ने कर दिया हमला, जानें पूरा मामला

MP News : एमपी के राजगढ़ जिले के ब्यावरा से बिजली कर्मचारियों से मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें महिलाओं ने लाठी-डंडों से हमला किया है।

राजगढ़Apr 14, 2024 / 02:04 pm

Himanshu Singh

rajgarh_news.jpg

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा से बड़ा मामला सामने आया है। जहां बिजली विभाग के कर्मचारियों और जेई पर महिलाओं ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मां-बेटी ने गाली-गलौज शुरू कर दी। जिसके बाद घर के अन्य सदस्य भी आ गए और मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने शिकायत के बाद मां-बेटी सहित अन्य तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

इस पूरे मामले पर जेई सागर मालवीय का कहना है कि 29 जनवारी को प्रभा टॉकीज वाली गली के पास जमीला खातून पर विजिलेंस चीम ने बिजली चोरी का प्रकरण बनाया था। टीम ने 98 हजार 207 रूपए की पैनल्टी बनाई थी। महिला ने सिर्फ 40 हजार रूपए जमा कर दिए थे। बाकि के 58 हजार 207 रूपए 25 फरवरी तक जमा करने का समय लिया था। समय पर पैसे नहीं जमा करने पर टीम को बिजली कनेक्शन काटने का आदेश मिला था।

 


थाना प्रभारी वीरेंद्र धाकड़ ने बताया कि बकाया राशि वसूली करने गए बिजली विभाग के जेई और उनकी टीम पर महिला जमीला खातून, बेटी टीना, दामाद आमिर, फैजान और आदिब खान ने हमला कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने शासकीय में बाधा डालने, विद्युत अधिनियम और एससी/एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।
ये भी पढ़ें – Lok Sabha Election 2024 : दिग्विजय सिंह बोले – ‘एक हिंदू को भड़काता है, एक मुस्लिम को’

 


बिजली कनेक्शन काटने का आदेश मिलने पर जेई सागर मालवीय के साथ हेल्पर भोनी सिंह यादव, महेश मेहर, सुनील सक्सेना और वाहन चालक विनोद वर्मा गए थे। जैसे ही टीम पहुंची जमीला खातून और उसकी बेटी टीना लाठी लेकर मारने दौड़ पड़ी। इसके साथ आमिर, फैजान और आदिब ने मारपीट कर दी और जातिसूचक शब्दों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी।

Home / Rajgarh / बिजली कनेक्शन काटने पहुंची थी टीम, महिलाओं ने कर दिया हमला, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो