scriptचिकन और शराब पार्टी के बाद झगड़ा, धारदार हथियार से युवक का गला काट कर हत्या, सभी आरोपी फरार | Fight after chicken and liquor party, youth murdered by slitting his throat with a sharp weapon, all accused absconding | Patrika News
राजनंदगांव

चिकन और शराब पार्टी के बाद झगड़ा, धारदार हथियार से युवक का गला काट कर हत्या, सभी आरोपी फरार

CG Muder Case: घटना से क्षेत्र में दहशत है। वहीं घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। आरोपियों की संया तीन है। पुलिस सभी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

राजनंदगांवApr 30, 2024 / 04:19 pm

Shrishti Singh

CG Muder Case
Rajnandgaon Crime News: शहर के शंकरपुर-रामनगर क्षेत्र में चिकन और शराब पार्टी करने के बाद दोस्तों में आपसी विवाद के बाद एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। पुलिस के अनुसार शंकरपुर निवासी 25 वर्षीय छोटू उर्फ महेश साहू पिता चतुर राम रविवार रात को अपने कुछ दोस्तों के साथ रामनगर क्षेत्र में कहीं पर बैठ कर चिकन और शराब की पार्टी की।
यह भी पढ़ें

जल्द अमीर बनने की चाहत में दोस्तों ने किया यह बड़ा कांड, जानकर पुलिस के उड़े तोते…अमेरिकन पिस्टल भी बरामद

इस दौरान किसी बात को लेकर युवकों में विवाद हो गया। विवाद बाद आरोपियों ने मृतक महेश को हाथ, मुक्के से मारपीट की। इस बीच एक आरोपी धारदार हथियार से महेश के गले में हमला कर दिया। घटना में महेश गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी चिखली चौकी पुलिस को दी और महेश को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान महेश की मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में दहशत है। वहीं घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। आरोपियों की संया तीन है। पुलिस सभी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

जादू टोना के आरोप में गांववालों ने तोड़ा गरीब परिवार का बसेरा, पिता को इतना मारा कि गांव छोड़कर भाग गए…

तलाश की जा रही

चौकी प्रभारी नरेश बंजारे का कहना है कि दोस्तों के साथ पार्टी के बाद किसी बात पर विवाद होने पर युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। सभी आरोपी फरार हैं। आरोपियों की तलाश जारी है।

Hindi News/ Rajnandgaon / चिकन और शराब पार्टी के बाद झगड़ा, धारदार हथियार से युवक का गला काट कर हत्या, सभी आरोपी फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो