scriptजल्द अमीर बनने की चाहत में दोस्तों ने किया यह बड़ा कांड, जानकर पुलिस के उड़े तोते…अमेरिकन पिस्टल भी बरामद | Three youths had robbed Pali liquor shop, arrested | Patrika News
कोरबा

जल्द अमीर बनने की चाहत में दोस्तों ने किया यह बड़ा कांड, जानकर पुलिस के उड़े तोते…अमेरिकन पिस्टल भी बरामद

Korba Crime News: पुलिस ने बताया कि घटना में अमेरिकन पिस्टल का इस्तेमाल हुआ है। हालांकि इससे शराब दुकान में कोई फायरिंग नहीं की गई बल्कि हथियार को बदमाशों ने हवा में लहराया था।

कोरबाMay 01, 2024 / 08:01 am

Khyati Parihar

Crime News, CG Police, Korba crime news
CG Crime News: कोरबा में पिछले हफ्ते पाली के देशी शराब दुकान में हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में तीनों ने जल्द अमीर बनने की चाहत में लूट करना स्वीकार किया है। पाली थाना प्रभारी चमन सिन्हा ने बताया कि 24 अप्रैल की रात लगभग 10 बजे पाली के देशी शराब दुकान से लूट की सूचना मिली थी। पुलिस ने घेराबंदी कर छानबीन शुरू की। जांच के दौरान घटना में प्रयुक्त बाइक सीजी-12बीएन-3396 के बारे में पता चला।
यह भी पढ़ें

Road Accident: जरा संभाल कर! इस सड़क पर आए दिन हो रहे हादसे, अब तक हुई इतनी मौत…सामने आई यह बड़ी वजह

पुलिस ने इस बाइक के बारे में जानकारी जुटाई और 19 साल के युवक शेरू अंसारी उर्फ बॉबी अंसारी को पकड़ लिया, जो सुतर्रा बायपास थाना कटघोरा का रहने वाला है। पूछताछ में बॉबी ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लूट करना बताया। बॉबी की सूचना पर पुलिस ने अब्दुल असलम उम्र 27 वर्ष ग्राम पूंछापारा थाना कटघोरा और विजय तिवारी उम्र 20 को गिरफ्तार किया है जो पूंछापारा का रहने वाला है। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने उनसे एक अमेरीकी पिस्टल बरामद किया है। इसके अलावा दुकान से लूटी गई एक लाख 89 हजार 200 रुपए को जब्त किया है। आरोपियों के खिलाफ पाली थाने में देशी शराब दुकान में घुसकर हथियार के दम पर लूट का आरोप है। उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया। बताया जाता है कि घटना के दिन शराब दुकान में तीन लोग ड्यूटी कर रहे थे। एक व्यक्ति एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चला गया था। इस बीच बदमाशों का गिरोह शराब दुकान में घुसकर घटना को अंजाम दिया था।

अमेरिकन पिस्टल बेचने वाले की तलाश

पुलिस ने बताया कि घटना में अमेरिकन पिस्टल का इस्तेमाल हुआ है। हालांकि इससे शराब दुकान में कोई फायरिंग नहीं की गई बल्कि हथियार को बदमाशों ने हवा में लहराया था। युवकों को अमेरीकी पिस्टल किससे मिली। इस संबंध में पूछताछ की गई है। कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। इसके आधार पर पुलिस पिस्टल बेचने वाले के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Hindi News/ Korba / जल्द अमीर बनने की चाहत में दोस्तों ने किया यह बड़ा कांड, जानकर पुलिस के उड़े तोते…अमेरिकन पिस्टल भी बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो