scriptसनकी युवक की काली करतूत! इस मामूली सी बात पर भाई की कर दी हत्या, खून से सनी मिली लाश…जानिए वजह | Brother murdered when he did not allow him to ride the bike In Dhamtari | Patrika News
धमतरी

सनकी युवक की काली करतूत! इस मामूली सी बात पर भाई की कर दी हत्या, खून से सनी मिली लाश…जानिए वजह

Murder News: धमतरी फुटहामुड़ा-लसुनवाही कैम्पा जंगल में दो दिन पहले हुई युवक तिलेश्वर कुमार नेताम हत्याकांड को केरेगांव पुलिस ने सुलझा लिया है। आरोपी उसका चचेरा भाई ही निकला।

धमतरीApr 30, 2024 / 12:21 pm

Khyati Parihar

Dhamtari crime news, crime news, murder news, breaking
CG Crime News: धमतरी फुटहामुड़ा-लसुनवाही कैम्पा जंगल में दो दिन पहले हुई युवक तिलेश्वर कुमार नेताम हत्याकांड को केरेगांव पुलिस ने सुलझा लिया है। आरोपी उसका चचेरा भाई ही निकला। दोनों ने पहले छककर शराब पी, फिर बाइक चलाने के नाम पर उनमें विवाद हो गया। इसके बाद पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि बीते 27 अप्रैल को फुटहामुड़ा गंगरेल रोड में लहसुनवाही कैम्पा जंगल में युवक तिलेश्वर नेताम (24) की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली थी। पुलिस ने मौका मुआयना कर अच्छी तरह से पड़ताल किया, इसके बाद शव को चीरघर भिजवा दिया। पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हुआ। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पतासाजी शुरू की। मुखबीर और संदेहियों से पूछताछ की गई, जिस पर पता चला कि तिलेश्वर अपने चचेरे भाई भूपेन्द्र कुमार नेताम के साथ गया था। इस पर साइबर सेल की मदद से भूपेन्द्र को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।
यह भी पढ़ें

Big Breaking: नारायणपुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, आंकड़ा बढ़ेगा

बताया गया है कि दोनों ओवरब्रिज के काम में मिस्त्री का काम करते थे। 27 अप्रैल को सुबह 10 बजे तिलेश्वर नेताम के साथ बाइक में पारिवारिक कार्यक्रम में गए थे। वहां दोनों ने खूब शराब पी। वापस लौटते समय शराब के नशे में दोनों बाइक से गिर गए। इस बीच भूपेन्द्र को दोनों पैर व कमर में चोट आई। बाइक का चैन व क्लच लीवर भी टू गया। आरोपी भूपेन्द्र ने तिलेश्वर को गाड़ी चलाने नहीं दिया और गिरा दिया कहकर दोनों में के बीच लड़ाई एवं मारपीट हो गई। इस बीच तिलेश्वर ने पत्थर उठाकर भूपेन्द्र को मारा, जिस पर भूपेन्द्र तैश में आ गया और उसने पत्थर से तिलेश्वर के चेहरे और आंख में मारा, जिस पर वह बेहोश हो गया। फिर उसे वन विभाग की ओर से लगाए गए तार फेसिंग से अंदर ले जाकर मुंह के बल लेटाकर पत्थर से दो बार मारा। इसके बाद जूते के रस्सी से उसका गला घोट दिया।

Hindi News/ Dhamtari / सनकी युवक की काली करतूत! इस मामूली सी बात पर भाई की कर दी हत्या, खून से सनी मिली लाश…जानिए वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो