scriptCheating Lesbian Wife: बच्चे बाहर खेलते थे, अंदर विवाहिता का उस लड़की संग चलता था गन्दा काम, फिर पति ने वो देख लिया… | Cheating lesbian wife caught while having sex with girlfriend, husband shocked | Patrika News
रायपुर

Cheating Lesbian Wife: बच्चे बाहर खेलते थे, अंदर विवाहिता का उस लड़की संग चलता था गन्दा काम, फिर पति ने वो देख लिया…

Cheating Lesbian Wife: अब शादियों के बाद अफेयर और गर्ल बॉयफ्रेंड के रिलेशनशिप को पीछे छोड़ते हुए सेम सेक्स कपल की प्रेम कहानी ट्रेंड कर रही है।

रायपुरJun 24, 2024 / 11:28 am

Shrishti Singh

Cheating Lesbian Wife: Lesbians love story in CG

Cheating Lesbian Wife CG: शादी बाद अक्सर पुरुष को किसी दूसरी महिला से प्यार होने के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन रायपुर की एक शादीशुदा महिला को दूसरी युवती से प्यार हो गया है। प्यार भी ऐसा हुआ है कि महिला ने युवती के लिए अपने पति और दो बच्चों को भी छोड़ दिया है। दो दिन से पति और रिश्तेदार उस महिला की तलाश में जुटे हैं। जिस युवती से महिला का प्रेम प्रसंग है, उससे वह मोबाइल में वाट्सऐप मैसेज-कॉल, वीडियो कॉल से घंटों बातों करती थीं। कई बार देर रात तक बातें करती थीं।

शुरुआत में पति और रिश्तेदारों ने ध्यान नहीं दिया। महिला बार-बार युवती से मिलने जाने की जिद करने लगी, तब पति को शक हुआ। उन्होंने अपनी पत्नी (Cheating Lesbian Wife) का युवती से बातचीत करने पर रोक टोक करना शुरू किया। इससे महिला नाराज हो गई और अपना घर छोड़ दिया है। परेशान पति और रिश्तेदार उस महिला की तलाश में लगे हैं। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है।

Cheating Lesbian Wife: Symbolic photo of two girls

Cheating Lesbian Wife Love Story: 13 साल हो गए शादी हुए, 4 साल से अफेयर

महिला और पीड़ित युवक की शादी हुए 13 साल हो गए हैं। 11 साल और 3 साल की दो सतानें हैं। महिला (Cheating Lesbian Wife CG Infidelity) के मायके में एक अविवाहित युवती है। 4 साल पहले दोनों के बीच घनिष्टता बढ़ी। चूंकि महिला का ससुराल रायपुर में है और युवती दूसरे जिले की है। इस कारण दोनों मोबाइल से संपर्क में थे। कॉल, मैसेज, वाट्सऐप के जरिए घंटों एक-दूसरे से बातचीत करते हैं। वाट्सऐप चैटिंग में भी दोनों के बीच प्रेमी जोड़े की तरह बातें करते हैं

मां-सास भी परेशान

महिला दो दिन पहले अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर चली गई है। इसकी जानकारी पीड़ित पति ने महिला की मां को भी दी। महिला से उसकी मां और सास भी परेशान हैं। उनकी मां और सास के मुताबिक जब से महिला उस युवती के संपर्क में आई है, बच्चों पर भी ध्यान नहीं देती है। पूरा ध्यान उस युवती पर ही रहता है। दो दिन से पीड़ित उस महिला (Husband Shocked Cheating Lesbian Wife) की तलाश में लगे हैं।

यह भी पढ़ें

Summer Special Train: रेलवे का बड़ा एलान, समर वेकेशन के चलेंगी 48 स्पेशल ट्रेनें, फटाफट बुक करें टिकट

झूठी शिकायत भी कर दी

महिला के गायब होने की शिकायत पीड़ित ने पुलिस वालों से की थी। इस बीच सोमवार को महिला (Cheating Lesbian Wife Sex Crime CG) ने पति के खिलाफ ही दूसरे जिले के पुलिस थाने में शिकायत कर दी। वहां से जब पति को को कॉल आने लगे, तब मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित पति ने पुलिस अधिकारियों को मामले को जानकारी दी।

सेम सेक्स पर सुप्रीम कोर्ट

सेम सेक्स कपल को कानून में कोई जगह नहीं मिली है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार सेम सेक्स कपल साथ तो रह सकते है लेकिन शादी नहीं कर सकते। दरअसल, समलैंगिक शादियों को लेकर 18 सेम सेक्स कपल (Cheating Lesbian Wife) ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। समाज में अपमान, ताने और बेइज्जत होने के बाद ये कानून का सहारा लेने की कोशिश किए। इस पर फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने भारतीय संविधान के अनुच्छेद 21 के तहत अपना जीवनसाथी चुनने का अधिकार और प्यार करने का अधिकार से समान लैंगिक जोड़ों को साथ रहने की अनुमति तो दे दी पर ये शादी नहीं कर सकते।
Cheating Lesbian Wife: Symbolic picture of two women making love

Cheating Lesbian Wife: क्या लड़की – लड़की शादी कर सकते है ?

Caught While Having Sex Cheating Lesbian Wife: अब शादियों के बाद अफेयर और गर्ल बॉयफ्रेंड के रिलेशनशिप को पीछे छोड़ते हुए सेम सेक्स कपल की प्रेम कहानी ट्रेंड कर रही है। सेम सेक्स कपल को लेकर अब तक बहुत सी फिल्में और वेब सीरीज बन चुकीं है। लेकिन, इसे समाज में न कानून में जगह मिल पाई है। सेम सेक्स कपल का साथ रहना तो लीगल है पर इन्हें शादी करने की अनुमति नहीं दी गई है।

ये है समलैंगिकों से सम्बंधित अपराधों का आंकड़ा

Cheating Lesbian Wife: : Crimes related to lesbians in CG
पिछले वर्षों में दर्ज मामले: यह चार्ट हर साल दर्ज मामलों की संख्या दर्शाता है।
पिछले वर्षों में हल किए गए मामले: यह चार्ट हर साल हल किए गए मामलों की संख्या दर्शाता है।
पिछले वर्षों में लंबित मामले: यह चार्ट हर साल लंबित मामलों की संख्या दर्शाता है।
पिछले वर्षों में दोषसिद्धि: यह चार्ट हर साल दोषसिद्धि की संख्या दर्शाता है।

अलग नजरों से देखता है समाज

Cheating Lesbian Wife Sex With Girlfriend: इस तरह के मिजाज रखने वालों को समाज हमेशा अलग नजरों से देखता है। लड़के का किसी लड़के से प्यार करना, लड़की का किसी लड़की से प्यार करना समाज के द्वारा कभी स्वीकार नहीं किया। ऐसे जोड़ों को समाज के लोग अपने घर के आसपास भी नहीं रहने देते। समान लैंगिक जोड़ों (Cheating Lesbian Wife) और उनकी प्रेम कहानी को लेकर कई फिल्म भी बनी, जिसमें इसे समाज के द्वारा स्वीकार नहीं किया गया। इसके पीछे एक यह भी कारण है की ऐसी प्रेम कहानियां समाज में मर्यादा और दायरे को पार करती है।

Hindi News/ Raipur / Cheating Lesbian Wife: बच्चे बाहर खेलते थे, अंदर विवाहिता का उस लड़की संग चलता था गन्दा काम, फिर पति ने वो देख लिया…

ट्रेंडिंग वीडियो