scriptमेहमान बनकर आई युवती से रात के अंधेरे में गैंग रेप, दर्द में तड़पड़ता छोड़कर फरार हुए चारों बलात्कारी | gang rape of a girl who came as a guest in Rajnandgaon village | Patrika News

मेहमान बनकर आई युवती से रात के अंधेरे में गैंग रेप, दर्द में तड़पड़ता छोड़कर फरार हुए चारों बलात्कारी

locationराजनंदगांवPublished: Dec 09, 2019 10:53:38 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

गांव में छट्टी कार्यक्रम में आई एक युवती से गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 363, 506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। (Rajnandgaon news)

मेहमान बनकर आई युवती से रात के अंधेरे में गैंग रेप, दर्द में तड़पड़ता छोड़कर फरार हुए चारों बलात्कारी

मेहमान बनकर आई युवती से रात के अंधेरे में गैंग रेप, दर्द में तड़पड़ता छोड़कर फरार हुए चारों बलात्कारी

राजनांदगांव. जिले के वनांचल क्षेत्र साल्हेवारा के एक गांव में छट्टी कार्यक्रम में आई एक युवती से गैंग रेप (Gang rape in Rajnandgaon) करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस (Rajnandgaon police) ने चार आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 363, 506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जामगांव निवासी एक युवती सरोली गांव में शनिवार को अपने रिश्तेदार के घर छट्टी कार्यक्रम में गई हुई थी।
बारी-बारी से किया दुष्कर्म
युवती रात को मेहमानों द्वारा खाए गए खाना के पत्तल की सफाई कर उसे फेंकने जा रही थी। इस दौरान सरोली गांव के ही युवक टेकचंद धु्रर्वे, सीताराम पटेल, मयाराम पटेल और आनंद पटेल ने सुनसान जगह व अंधेरे का फायदा उठा कर तालाब के पास ले गए और युवती से बारी-बारी कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
Read more: मुंबई की इवेंट डांसर से खेत में गैंगरेप, दो घंटे ओला में घुमाते रहे चार दरिंदे, 50 हजार रुपए भी लूटे….

देर रात को युवती पहुंची घर
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवती से बारी-बारी दुष्कर्म करने के बाद उसे मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। युवती घटना के बाद बदहवास हो गई थी और देर रात को घर पहुंच कर उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने रविवार को साल्हेवारा थाना पहुंच कर घटना की जानकारी दी। इस दौरान परिजनों द्वारा गांव में आरोपियों की जानकारी ली गई।
आरोपी हो गए फरार
पता-साजी करने पर आरोपी टेकचंद धु्रर्वे, सीताराम पटेल, मयाराम पटेल और आनंद पटेल की पहचान हुई। घटना के बाद से चारों आरोपी फरार हैं। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। टीआई साल्हेवारा व्यास नरायण चुनेंद्र ने बताया कि सरोली गांव में एक युवती से गैंग रेप का मामला सामने आया है। प्रार्थिया व उसके परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है। आरोपी फरार हैं। तलाश जारी है।
घटना के बाद से गांव में आक्रोश का माहौल
वनांचल के गांव में मेहमान बन कर आई युवती से गैंग रेप का मामला सामने आने के बाद साल्हेवारा क्षेत्र के गांव सरोली में आक्रोश का माहौल है। बताया जा रहा है कि फरार चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने ग्रामीण सामने आ गए है। गांव में मेहमान बनकर आई युवती के साथ इस तरह की घटना के बाद पुलिस भी सतर्क हो गई है। फिलहाल चारों आरोपी फरार हैं और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
वर्तमान समय में देश के कई जगहों पर गैंग रेप व हत्या का मामला सामने आ रहा है। हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या के मामले को लेकर राजनांदगांव जिले में भी विभिन्न संगठनों ने आक्रोश जताया। इसके बाद उत्तरप्रदेश के उन्नाव में रेप पीडि़ता को जलाकर मारने की घटना हुई। शनिवार को ही डीआईजी रतन लाल डांगी ने पुलिस अफसरों की बैठक लेकर इस तरह के मामलो में सतर्कता के साथ कार्रवाई के निर्देश जारी किए अब इस घटना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो