scriptYogi In CG: घोटालों का आरोप फिर भी ठस्के के साथ लड़ रहे चुनाव… पूर्व सीएम बघेल पर CM योगी का करारा वार | Accused of scams, still fighting elections with aplomb… CM Yogi's strong attack on former CM | Patrika News
राजनंदगांव

Yogi In CG: घोटालों का आरोप फिर भी ठस्के के साथ लड़ रहे चुनाव… पूर्व सीएम बघेल पर CM योगी का करारा वार

योगी बोले – कांग्रेस की सरकार के ऊपर घोटाले और महादेव एप का आरोप है और एफआईआर है, उसके बाद भी ठस्के के साथ इस सीट से चुनाव लड़ रहा है।

राजनंदगांवApr 22, 2024 / 08:16 am

Kanakdurga jha

CM Yogi In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण में चुनाव 26 अप्रैल को होगा। इसके लिए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। एक तरफ कांग्रेस से प्रियंका गांधी राजनांदगाव में जनसभा को संबोधित कर रही है। वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी राजनांदगाव में भाजपा के पक्ष में माहौल बना रहे है।
यह भी पढ़ें

रायपुर की गर्मी से इन प्रत्याशियों का उतरा रंग, सुबह से प्रचार, दोपहर में आराम, रात में होती है घर वापसी

विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी कांग्रेस के प्रत्याशी भूपेश बघेल पर जमकर वार किया। योगी बोले – कांग्रेस की सरकार के ऊपर घोटाले और महादेव एप का आरोप है और एफआईआर है, उसके बाद भी ठस्के के साथ इस सीट से चुनाव लड़ रहा है। नए भारत में घोटालेबाज नहीं चलेंगे।

Hindi News/ Rajnandgaon / Yogi In CG: घोटालों का आरोप फिर भी ठस्के के साथ लड़ रहे चुनाव… पूर्व सीएम बघेल पर CM योगी का करारा वार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो