scriptकार की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, बेसहारा हो गया परिवार | Bike rider death by car collision | Patrika News

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, बेसहारा हो गया परिवार

locationराजसमंदPublished: Jan 13, 2019 08:21:29 pm

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

देवगढ़/राजसमंद.
राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर मोटागुड़ा (दिवेर) के पास कार की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कामलीघाट निवासी कन्हैयालाल (45) पुत्र नेमाराम बंजारा बाइक पर कामलीघाट से दिवेर की तरफ जा रहा था, तभी मोटागुडा के पास उदयपुर की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार के सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई और कार क्षतिग्रस्त हो गई।
सूचना पर दिवेर पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एम्बुलेंस से उसे देवगढ़ अस्पताल ले गए, जहां शव को मुर्दाघर में रखवा दिया। बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। उल्लेखनीय है कि कन्हैयालाल भंगार की फेरी लगाकर घर का गुजारा चलाता था। अब उसके परिवार में पत्नी व दो बच्चे है, जिनके पालन पोषण पर संकट खड़ा हो गया है।
जांच बगैर मुर्दाघर में रखवाया शव
हादसे के बाद कन्हैयालाल को लेकर एम्बुलेंस देवगढ़ अस्पताल के बाहर पहुंच गई, मगर 15 मिनट तक चिकित्सक के नहीं आने पर एम्बुलेंस खड़ी रही। बाद में भी चिकित्सकीय जांच नहीं करवाई कि वह जिंदा है या नहीं। इससे अस्पताल प्रशासन की लापरवाही खुलकर सामने आ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो