बंद के दौरान कांग्रेसियों में आपसी हाथापाई पर हो गई थी रजामंदी, रात को फिर से हो गई मारपीट

बंद के दौरान कांग्रेसियों में आपसी हाथापाई पर हो गई थी रजामंदी, रात को फिर से हो गई मारपीट

rohit sharma | Publish: Sep, 11 2018 06:14:33 AM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

राजसमंद.

कांग्रेस बंद आह्वान के दौरान चाय- नाश्ते की थडियां बंद कराने की बात को लेकर कांग्रेस जिला महामंत्री चुन्नीलाल पंचोली व कांग्रेस कार्यकर्ता बहादूर सिंह चारण के बीच झड़प और हाथापाई का मामला सामना आया। जिसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की दखल के बाद रजामंदी हो गई। सोमवार रात के समय कांकरोली पुराना बस स्टैंड स्थित चाय की थड़ी पर जिला महामंत्री के समर्थकों द्वारा कथित तौर पर चारण से मारपीट कर दी गई। देर रात दोनों पक्ष कांकरोली थाने पहुंचे, जहां मामले की रिपोर्ट दी गई।

समझाइश के बाद दोनों पक्ष रजामंद हो गए
जानकारी के अनुसार सुभाषनगर के पास दिन में पंचोली व चारण के बीच मारपीट हो गई थी। जिसके बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर व अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों की समझाइश के बाद दोनों पक्ष रजामंद हो गए। बाद में दोनों ही पक्षों द्वारा मीडिया में दिए बयान में भी कोई मारपीट नहीं होने की बात कही गई।

मारपीट से आईं अन्दरुनी चोटें
आरोप है कि इस घटना के बाद रात करीब साढ़े सात बजे राठासेण माता मंदिर के पास चाय की थड़ी पर कांग्रेस महामंत्री पंचोली के पारिवारिक सदस्यों व समर्थकों ने चारण से मारपीट कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों में तनातनी हो गई और विवाद बढ़ गया। आखिर में देर रात दोनों पक्ष कांकरोली थाने पहुंच गए, जहां थाना प्रभारी गोविंदसिंह चारण को रिपोर्ट दे दी। बताया जा रहा है कि मारपीट से अन्दरुनी चोटे आई हैं।

दोनों पक्ष आए, रिपोर्ट नहीं दी
कथित मारपीट को लेकर चुन्नीलाल पंचोली व बहादूर सिंह चारण आए हैं। दोनों पक्षों से बातचीत की गई, जो एक दूजे पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। दोनों की रिपोर्ट लेकर निष्पक्ष जांच कराई जाएगी और उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
गोविंदसिंह, थाना प्रभारी कांकरोली

पढ़ें अन्य खबर .. राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कैसीनो में जुआ खेलते 13 गिरफ्तार, मशीनें और नगद भी बरामद

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned