scriptसांस्कृतिक संध्या में देर रात तक जमे रहे मेलार्थी | culture program at devagarh fair | Patrika News

सांस्कृतिक संध्या में देर रात तक जमे रहे मेलार्थी

locationराजसमंदPublished: Oct 21, 2018 12:34:30 pm

Submitted by:

laxman singh

करणीमाता मेले में जमकर हुई खरीददारी

culture program at devagarh fair

सांस्कृतिक संध्या में देर रात तक जमे रहे मेलार्थी

देवगढ़. करणीमाता मेले के लिए शनिवार को दिनभर आसपास के ग्रामीण अंचलों से आए लोगों की भीड़ रोडवेज बस स्टैण्ड व रेलवे स्टेशन से मेले की ओर आती-जाती नजर आई।
मेले में नगरवासियों के साथ ही ग्रामीणों ने अपनी जरुरत का सामान खरीदा। शनिवार को मेले में जन सैलाब उमडऩे से व्यापारियों में भी उत्साह दिखाई दिया। मेले में पुरुष-महिलाओं ने बर्तन, लोहे पेटी, अलमारी, कम्बल, गरम वस्त्र एवं अन्य घरेलु सामग्री की खरीदी की। वहीं महिलाओं की भीड़ शृंगार प्रसाधन श्रृंगार के सामान ज्यादा दिखाई दी। इसके साथ ही सजावटी सामग्री की खरीदी भी हुई। वहीं, बच्चों, युवओं ने चाट-पकौड़ी के साथ ही पेठे व अन्य मिठाई का स्वाद लिया। मेले में कुल्फी, आइसक्रीम की बिक्री भी खूब हुई। वहीं, मनोरंजन बाजार में जादू के शो, डोलर, हवाई झूलों इत्यादि में भी लोगों को भीड़ के कारण अपनी बारी के लिए इंतजार करना पड़ा।
इससे पूर्व शुक्रवार रात्रि को नगर पालिका देवगढ़ की ओर से मेले में आयोजित सांस्कृतिक संध्या मे सजदा म्यूजिकल ग्रुप गंगापुर के कलाकारों की प्रस्तुतियों ने ऐसा समां बांधा कि मेलार्थी देर रात तक पाण्डाल में जमे रहे। इसमें बेबो राणा के डांस एवं इंडियन आईडल फेम प्रखर गौतम की गीतों की सुरीली प्रस्तुतियों पर लोगों ने जमकर तालियां बजाई। इसके साथ ही कई अन्य कलाकारों ने भी विभिन्न प्रस्तुतियां दी।
रानी रंगीली का कार्यक्रम आज
मेले में रविवार रात को सांस्कृतिक मंच पर राणी रंगीली एवं शिवम इवेंट्स पार्टी द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो