scriptबेटी की जीत की कामना के लिए मां पहुंची श्रीनाथ जी के द्वार, मांगा ये आर्शीवाद | Diya Kumari's Mother Visits Shrinathji Temple For Daughter Blessing | Patrika News

बेटी की जीत की कामना के लिए मां पहुंची श्रीनाथ जी के द्वार, मांगा ये आर्शीवाद

locationराजसमंदPublished: Apr 23, 2019 01:37:22 pm

Submitted by:

dinesh

पूर्व राजघराने की पद्मिनी देवी ने मंगलवार को नाथद्वारा पहुंची और प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन किए। इस दौरान उन्होनें मंदिर में मनोरथ भी कराया…

Padmini Devi
नाथद्वारा।

राजसमंद लोकसभा सीट ( Rajsamand Lok Sabha Seat ) पर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दीया कुमारी ( Diya Kumari ) की माता एवं जयपुर पूर्व राजघराने की पद्मिनी देवी ने मंगलवार को नाथद्वारा पहुंची और प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन किए। इस दौरान उन्होनें मंदिर में मनोरथ भी कराया। जानकारी के अनुसार पद्मिनी देवी राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी, संगीता कुंवर चौहान आदि के साथ मंदिर पहुंची एवं प्रभु श्रीनाथजी ( shrinathji temple ) के राजभोग की झांकी के दर्शन किए। दर्शन के बाद उनका मंदिर की स्वागत परंपरानुसार उपरना ओढ़ा प्रसाद प्रदान कर समाधान किया।
विधायक रही तो भी अच्छा किया अब जीतेगी तो भी अच्छ ही होगा
प्रभु श्रीनाथजी के दर्शनों के दौरान पद्मिनी देवी ने अपनी पुत्री दीया कुमारी की जीत की कामना को लेकर कहा कि वो विधायक थी तब भी उन्होंने अच्छा ही किया, और अब सांसद के चुनाव में जीत हासिल कर इस क्षेत्र की भी सेवा करेगी।

मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री ( lok sabha election 2019 )
साथ ही उन्होनें कहा कि देश में मोदी की प्रधानमंत्री के रूप में सभी की मांग हैं। ऐसे में उन्होंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं क्षेत्र में भाजपा को जीताने के लिये जनसंपर्क करने की भी बात कही।
हॉट सीट बनी हुई है राजसमंद
यह सीट पूर्व जयपुर राज परिवार की बेटी दीया कुमारी के चुनावी मैदान में उतरने से हॉट सीट बन गई है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर उनके सामने ताल ठोक रहे हैं। यहां कुल 11 उम्मीदवार हैं। हालांकि मुख्य मुकाबला भाजपा की दीया कुमारी और कांग्रेस के देवकीनन्दन गुर्जर के बीच है। दिया कुमारी ने टिकट मिलने के बाद कहा था कि पार्टी के द्वारा मुझ पर विश्वास जताया है मैं पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगी एवं क्षेत्र के विकास में भी कोई भी कमी नहीं आने दूंगी। दिया ने कहा था कि लोकसभा क्षेत्र बहुत लंबा हैं, लेकिन मैं कार्यकर्ताओं के सहयोग से सभी तक पहुंचने का प्रयास करूंगी और कम समय में भी क्षेत्र में जनसंपर्क करूंगी और पार्टी को जिताएंगे। साथ ही उन्होंने कहा था कि ये चुनाव देश में मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिये है ऐसे में उनकी उम्मीदवारी भी भाजपा के द्वारा दी गई है परतुं यह जीत नरेन्द्र मोदी की जीत होगी। भारतीय जनता पार्टी की राजसमंद लोकसभा सीट पर दीया कुमारी का नाम घोषित होने के बाद उनका नाथद्वारा क्षेत्र में जमकर स्वागत किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो