scriptकमर पर कुछ ऐसा बांधकर चला रहा था लूना कि पुलिस ने पकड़ लिया | illegal opium found, two arrest | Patrika News

कमर पर कुछ ऐसा बांधकर चला रहा था लूना कि पुलिस ने पकड़ लिया

locationराजसमंदPublished: Jul 07, 2018 12:24:04 pm

Submitted by:

laxman singh

750 ग्राम अफीम के साथ दो गिरफ्तारआरोपितों को सौंपा रिमांड पर, पूछताछ में और भी मामले खुलने की है संभावना

rajsamand news

कमर पर कुछ ऐसा बांधकर चला रहा था लूना कि पुलिस ने पकड़ लिया

आमेट. पुलिस ने गुरुवार रात गश्त के दौरान दो लोगों के कब्जे से अवैध रूप से ले जाई जा रही अफीम बरामद की। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें रिमांड पर सौंपा गया।
आमेट थाना प्रभारी महेशचंद्र मीणा ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर रात में गश्त के दौरान एक बिना नंबर की लूना पर एक व्यक्ति को सेलागुड़ा से आमेट की ओर आते समय पुलिस टीम हेड कांस्टेबल बद्रीलाल, लालाराम, सिपाही श्रवण कुमार ने आसन चौराहा के समीप रुकवाकर पूछताछ की गई। इस पर उस व्यक्ति ने अपना परिचय आगरिया निवासी भेरूलाल पुत्र वरदा कुमावत बताया। पूछताछ में सन्तोषप्रद जवाब नहीं देने पर पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कमर पर कपड़े में बंद कर रखी करीब 300 ग्राम अफीम बरामद की। इस संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह अफीम सेलागुड़ा निवासी बद्रीलाल पुत्र घीसाराम से लाया है। इस पर पुलिस ने आरोपी को साथ लेकर बद्रीलाल के घर पर दबिश दी। पुलिस को पास आता देख वह भागने लगा, किन्तु पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। उसके कपड़ों की तलाशी में पुलिस को करीब 450 ग्राम अफीम मिली, जिसे बरामद कर लिया गया। पुलिस ने एनडीपीएस में मामला दर्ज कर उच्च अधिकारियों को इस बाबत सूचना दी। मामले की जांच केलवा थाना अधिकारी दीपक बंजारा को सौंपी गई। वहीं, पुलिस ने शुक्रवार को आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में भेजने के आदेश दिए गए।
ट्रैक्टर चोरी के मामले में एक गिरफ्तार, 2 फरार
आमेट. स्थानीय पुलिस ने गत 27 जून को चोरी हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद कर चोरी के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
पुलिस के अनुसार आमेट थाना क्षेत्र के जसवंतपुरा निवासी बालूराम पुत्र रामलाल बुनकर ने 1 जुलाई को पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई की 27 जून की रात्रि को घर के बाहर खड़ा ट्रैक्टर व ट्रॉली चोरी हो गए। इस पर पुलिस उपाधीक्षक चन्दनसिंह ने मामले की जांच एएसआई पूर्णसिंह को सौंपी। पुलिस ने अनुसन्धान करते हुए आदतन अपराधियों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार आरोपी रामेश्वर लाल पुत्र रामचन्द्र गुर्जर निवासी जसवंतपुरा थाना रायला जिला भीलवाड़ा की मोबाइल लॉकेशन 27 जून को उसी गांव से मिली, जहां से टै्रक्टर चोरी हुआ। मुखबीर की सूचना के आधार व मोबाइल लोकेशन पर पुलिस ने उसके गांव से ट्रैक्टर व ट्रोली बरामद करते हुए आरोपित रामेश्वर को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसके साथी आरोपित जसवंतपुरा निवासी सोनूसिंह, दौलतगढ़ आसींद भीलवाड़ा निवासी राजू खटीक की तलाश की जा रही है। शुक्रवार को आरोपी रामेश्वर को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें 4 दिन के रिमांड पर सौंपा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो