scriptVIDEO : दो बेटों के पिता गोस्वामी वागिश कुमार ने 55 वर्ष की उम्र में रचाई दूसरी शादी | Marriage in Goswami Vagish kumar | Patrika News

VIDEO : दो बेटों के पिता गोस्वामी वागिश कुमार ने 55 वर्ष की उम्र में रचाई दूसरी शादी

locationराजसमंदPublished: Jan 21, 2019 11:25:34 am

Submitted by:

laxman singh

पहली पत्नी को पांच वर्ष पूर्व दे चुके है तलाक

Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,rajsamand samachar,rajsamand news in hindi,Dwarkadhish temple,kankroli,from Kankroli,rajsamand latest hindi news,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,

VIDEO : दो बेटों के पिता गोस्वामी वागिश कुमार ने 55 वर्ष की उम्र में रचाई दूसरी शादी

लक्ष्मणसिंह राठौड़ @ राजसमंद

श्री पुष्टीमार्गीय तृतीय पीठ प्रन्यास के श्री द्वारकाधीश मंदिर कांकरोली के पीठाधीश ब्रजेश कुमार के पुत्र गोस्वामी वागिश कुमार ने बड़ौदा (गुजरात) में पुष्टि परम्परा के तहत दूसरी शादी कर ली। गोस्वामी वागिश का पहली पत्नी अलका बहूजी को करीब पांच वर्ष पहले ही तलाक दे चुके हैं और अब 55 वर्ष की उम्र में वागिश कुमार ने 45 वर्षीय धोराजी (गुजरात) की पद्मश्री बहूजी से शादी कर ली।
जानकारी के अनुसार गुजरात के बड़ौदा में बैठक घर में ही वागिश कुमार ने गत 17 जनवरी को पुष्टी परम्परा के तहत शादी रचाई। इस दौरान पीठाधीश ब्रजेश कुमार के साथ पुष्टि सम्प्रदाय के रिश्तेदारों के साथ गुजरात के कई वैष्णवजन शामिल हुए। राजसमंद से श्री द्वारकाधीश मंदिर अधिकारी भगवतीलाल पालीवाल, कृष्णकांत सांचीहर, बिन्दुलाल सहित कई लोग बड़ौदा गए। उल्लेखनीय है कि गोस्वामी वागिश की पहली पत्न अलका बहूजी से दो पुत्र वेदांत बावा व सिद्धांत बावा है। इधर, गोस्वामी वेदांत बावा व सिद्धांत बावा ने उनके पिता गोस्वामी वागिश कुमार के शादी का संदेश प्रसारित करते हुए आम समाजजन से अन्यथा दुष्प्रचार से बचने की नसीहत व अनुरोध किया है।
गुपचुप तरीके से की शादी
गोस्वामी वागिश कुमार की मुख्य पीठ कांकरोली में श्री द्वारकाधीश मंदिर है और हजारों शहरवासियों की उनके प्रति अटूट आस्था है। इसके बावजूद गोस्वामी परिवार की शादी में शहरवासियों को आमंत्रित नहीं किया गया, जो भी काफी चर्चा का विषय रहा। गोस्वामी वागिश कुमार के बड़ौदा में शादी रचाने को लेकर काफी चर्चा रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो